katniLatestमध्यप्रदेश

सायना किड्स स्कूल में “चाय पे चर्चा” पेरेंट्स के साथ कीं बच्चों वाली एक्टिविटीज

सायना किड्स स्कूल में "चाय पे चर्चा" पेरेंट्स के साथ कीं बच्चों वाली एक्टिविटीज

कटनी। आमतौर पर बच्चों की बेहतर ग्रोथ में पेरेंट्स के बाद सबसे बड़ा योगदान टीचर का होता है जहां पेरेंट्स घर पर बच्चों को गाइड करने का काम करते हैं तो वही स्कूल में टीचर भी बच्चो का व्यक्तित्व निखारने में कोई कसर नहीं छोड़ते ।

IMG 20240211 WA0033

माता और पिता की टीचर्स से मुलाकात पेरेंट्स टीचर मीटिंग में ही होती है लेकिन सायना किड्स ने कुछ हटकर अलग करते हुए किड्स स्कूल में पड़ने बाले बच्चों के पेरेंट्स को “चाय पे चर्चा” के लिए आमंत्रित किया जिसमें लगभग सभी पैरेंट्स ने हिस्सा लिया ।

चाय पे चर्चा के दौरान हमने सभी पेरेंट्स के साथ वही सारी एक्टिविटीज की जो डेली रूटीन में बच्चों के साथ करते हैं जैसे बच्चो को हम सुबह वार्मअप,प्रेयर,राष्ट्रगान, रनिंग,क्लास एक्टिविटी,,डांस आदि कराते है वही पेरेंट्स के साथ भी कराई और पेरेंट्स को उनकी बचपन की यादों की ओर ले गए जिससे पेरेंट्स को भी बहुत अच्छा लगा सभी पेरेंट्स ने बहुत एंजॉय किया ।

सायना इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल डॉ आदित्य कुमार शर्मा ने भी अपने बचपन के अनुभव को सभी उपस्थित पैरेंट्स टीचर के साथ शेयर किया और हम सभी का मार्गदशन किया और इस सफल कार्यक्रम की बधाई दी । स्कूल के पैरेंट्स ने भी बच्चो को खेल खेल में पढ़ाने की प्रशंसा की एवम आगामी सत्र में भी इस तरीके आयोजन करते रहने के लिए सलाह दी । सायना किड्स स्कूल की हेड मिस्ट्रेस माँम डॉ भारती शर्मा जी के साथ सभी किड्स स्कूल के टीचर स्टॉफ की उपथिति रही । कार्यक्रम का  संचालन मिस सोनम नानकानी ने किया ।
सायना किड्स में एड्मिसन ओपन है सीट लिमिटेड है ।

Back to top button