Latestमध्यप्रदेश

Holiday on 22 January: 22 जनवरी को MP सरकार घोषित करेगी सार्वजनिक अवकाश! मिलेगी 3 दिन की छुट्टी

Holiday on 22 January in Madhya Pradesh मध्यप्रदेश सरकार के सूत्रों ने बताया है 22 जनवरी को सरकार सार्वजनिक अवकाश की घोषणा करने जा रही है, जिसके तहत स्कूल कॉलेज और अन्य शासकीय जगहों पर अवकाश रहेगा। जीएडी के निर्देश के मुताबिक मुख्य सचिव वीर राणा को इसके लिए अनुमोदन भेजा गया है, जल्द ही इसकी मंजूरी के आदेश जारी किए जाएंगे ।

Also Read:- सबसे कम कीमत में Realme ने लांच किया जबरदस्त 5G Smartphone, कैमरा में DSLR भी है फ़ैल

22 जनवरी को अवकाश घोषित हुआ तो मिलेगी 3 दिन लगातर छुट्‌टी-

22 जनवरी को यदि सामूहिक अवकाश की घोषणा हुई तो मध्यप्रदेश के लोगों को 3 दिन लगातार छुट्‌टी मिलेगी. 20 से 22 जनवरी तक तीन दिन लगातार अवकाश हो जाएगा, क्योंकि 20 जनवरी को शनिवार, 21 को रविवार पहले से है और ऐसे में 22 जनवरी को भी सरकारी अवकाश घोषित हो जाता है तो स्कूल, कॉलेज, सरकारी दफ्तर हर जगह तीन दिन लगातार अवकाश हो जाएगा.

PM Modi: पीएम मोदी आज जारी करेंगे 540 करोड़ की किस्त, योजना के अंतर्गत 4.90 लाख घरों का होगा निर्माण

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए नियम जारी कर दिया है, सभी कलेक्टरों को आदेश दिया गया है कि मंदिरों में साफ सफाई की व्यवस्था की जाए, कोई भी मंदिर गंदा ना रहे, इसके अलावा लोगों से 22 जनवरी को दीप जलाने के लिए अनुरोध किया जाए, ग्राम स्तर पर सरकारी भवनों को सजाया जाए, विशेष रूप से लाइटिंग की व्यवस्था की जाए, ग्राम स्तर पर राम भजन और कीर्तन से संबंधित कार्यक्रम प्रतिस्पर्धा आयोजित की जाए, और उन्हें पुरस्कृत किया जाए ।

22 जनवरी को बिजली नहीं होगी गुल

22 जनवरी को मध्यप्रदेश में बिजली गुल नहीं होगी. ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ऐलान किया है कि 22 जनवरी को पूरे मध्यप्रदेश में 24 घंटे बिजली सप्लाई की जाएगी और इस दौरान कोई मेंटेनेंस का कार्य भी नहीं किया जाएगा. इसे देखते हुए बिजली कंपनी ने मेंटेनेंस के कामों को 22 जनवरी से पहले निपटाने का निर्णय लिया है और इस वजह से फिलहाल मेंटनेंस के शटडाउन लेकर बिजली लाइनों को दुरुस्त करने का काम चल रहा है.

Iphone जैसे लुक के साथ लॉन्च होगा Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन, तगड़े प्रोसेसर के साथ कीमत भी होगी इतनी 

Also Read:- New Yamaha Rx100: युवाओ की नंबर वन पसन्द नये लूक और अधिक माइलेज के साथ होगी लॉन्च

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet