अजब गजबLatestमध्यप्रदेश

fire in mobile गर्मी में जरा सावधान, इस शख्स के साथ रखे मोबाइल में क्या हुआ पढ़िए

fire in mobile गर्मी में जरा सावधान, इस शख्स के साथ रखे मोबाइल में क्या हुआ पढ़िए

fire in mobile तापमान 40 से 45 डिग्री तक जा रहा है। एक आदमी के जेब में रखे मोबाइल में अचानक लग गई और जेब भी जलने लगी और धुआं निकलने लगा। तत्काल ही बाइक को खड़ा कर मोबाइल निकाल कर गाड़ी की सीट में रखा तो सीट भी जलने लगी।

रास्ते में उनके जेब में रखें मोबाइल में अचानक लग गई और पेट की जेब भी जलने लगी और धुआं निकलने लगा। तत्काल ही बाइक को खड़ा कर मोबाइल निकाल कर गाड़ी की सीट में रखा तो सीट भी जलने लगी।

मोबाइल से संबंधित पहले जो घटनाएं सुनी वह मोबाइल की बैटरी ब्लास्ट होने की थी। लेकिन यह घटना कुछ अलग ही घटी जिसमें सीधे मोबाइल में आग लग गई। घटना के संबंध में शिक्षक जसवंत सिंह ने बताया कि वह मंगलवार की दोपहर गांधी चौक से होकर धाम मोहल्ला स्थित अपनी बाइक से घर जा रहे थे।

मोबाइल पास बनी नाली में फेंक दिया।

बाद में जब मोबाइल देखा गया तो वह बुरी तरह जलकर खाक हो चुका था। उन्होंने बताया कि मोबाइल में पेट की जेब में बाहर तरफ आग लगी जिसके कारण मेरा पैर जलने से बच गया। हालांकि मेरे साथ पीछे बैठे भोला बाबू जो कि बुजुर्ग थे इस घटना से इतने घबरा गए कि वह मौके पर बेहोश होकर गिर गए। शिक्षक सिंह ने बताया कि 2 साल पहले ओप्पो कंपनी का यह मोबाइल लिया था।

Back to top button