Latest

CRPF जवान ने किया सुसाइड, सचिन की सुरक्षा में रह चुका तैनात

CRPF जवान ने किया सुसाइड, सचिन की सुरक्षा में रह चुका तैनात

CRPF जवान ने किया सुसाइड, सचिन की सुरक्षा में रह चुका तैनात। गोविंदा कापड़े 15 सालों से सीआरपीएफ के जवान के तौर पर गोरेगांव यूनिट में 15 साल तक काम किया है. सीआरपीएफ जवान के तौर पर नौकरी करने के बाद कापड़े ने मशहूर किक्रिटर सचिन तेंदुलकर के घर पर गार्ड के तौर पर नौकरी की थी.

महाराष्ट्र के जलगांव में सचिन तेंदुलकर के यहां गार्ड के तौर पर नौकरी करने वाले सीआरपीएफ जवान ने सुसाइड कर लिया है. आरपीएफ जवान ने जलगांव में अपने घर पर सुसाइड किया है. सीआरपीएफ जवान ने अपने ही सर्विस रिवाल्वर से अपनी जान ले ली है. मृतक सीआरपीएफ जवान का नाम प्रकाश गोविंदा कापड़े है. सुसाइड की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अभी गोविंदा कापड़े के सुसाइड करने के पीछे की वजह पता नहीं लगाई जा सकी है. सीआरपीएफ जवान की मौत के बाद उसके घर में मातम का माहौल छाया हुआ है. हर किसी के मन में सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उसने अपनी जान देने का फैसला ले लिया. कापड़े के परिवार में उनकी मां,पत्नी, पिता और भाई हैं. कापड़े अभी मात्र 37 साल के थे.

आत्महत्या के दौरान घर पर अकेले थे कापड़े
कापड़े ने जिस समय जामनेर के अपने घर पर सुसाइड किया, उस समय वह घर पर अकेले थे. कापड़े की पत्नी और उनके भाई गांव गए हुए थे. कापड़े की मौत की असली वजह पुलिस को अभी पता नहीं चल पाई है. कापड़े के घर वाले जब घर लौटे तो उनके होश उड़ गए.

Back to top button