Latest

विधायक संजय पाठक के प्रयासों से कैमोर मे खुलेगा कर्मचारी राज्य बीमा आयोग का सर्व सुविधायुक्त औषधालय

विधायक संजय पाठक के प्रयासों से कैमोर मे खुलेगा कर्मचारी राज्य बीमा आयोग का सर्व सुविधायुक्त औषधालय

कटनी।  विजयराघवगढ़ विधायक श्री संजय सत्येन्द्र पाठक के प्रयासों से कैमोर सहित आसपास के क्षेत्रवासियों के लिए जल्दी ही सर्वसुविधायुक्त औषधालय की सौगात मिलने जा रही है। शुक्रवार को कर्मचारी राज्य बीमा आयोग के सहायक निर्देशक योगेन्द्र सिंह ने विधायक श्री पाठक से सौजन्य भेंट की और कर्मचारी राज्य बीमा आयोग द्वारा खोले जा रहे औषधालय हेतु भवन का निरीक्षण किया।

विधायक श्री पाठक ने औषधालय हेतु अतिरिक्त लागत राशि देने दी सहमति

विधायक श्री पाठक ने सहायक निर्देशक से चर्चा के दौरान कहा कि कैमोर में औषधालय स्थापना कार्य में यदि अतिरिक्त लागत राशि भी आती है तो वो इस राशि को क्षेत्र की जनता के स्वास्थ्य हित मे देने को तैयार है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए जनता की सेवा और जनता का स्वास्थ्य हित सर्वोपरि है।

जनता के स्वास्थ्य हित में विधायक का बड़ा कदम

विधायक श्री पाठक ने क्षेत्रीय निर्देशक कर्मचारी राज्य बीमा निगम को पत्र लिखकर औषधालय प्रारंभ करने के लिए भूतल पर 1600 वर्ग फुट क्षेत्रफल पर भवन उपलब्ध कराने सहित प्रावधानित संसाधनों के अतिरिक्त भवन एवं भूमि के साथ- साथ अन्य जरूरी संसाधनों के लिए राशि प्रदान करने की सहमति दी है।

राज्य कर्मचारी बीमा आयोग का यह औषधालय कैमोर मे मुरलीधर मंदिर के पास बने नगर परिषद के सामुदायिक भवन में तत्काल प्रारंभ करने विधायक श्री पाठक ने कर्मचारी राज्य बीमा आयोग के अधिकारी को निर्देशित किया। ?

कलेक्टर ने किया स्थल निरीक्षण

कलेक्टर अवि प्रसाद ने शुक्रवार की शाम कैमोर पहुंचकर कर्मचारी राज्य बीमा आयोग द्वारा यहां खोले जा रहे औषधालय हेतु चिन्हित भवन का स्थल निरीक्षण किया। इस दौरान नगर परिषद की अध्यक्ष श्रीमती मनीषा अजय शर्मा, उपाध्यक्ष संतोष केवट, एस.डी.एम विजयराघवगढ़ महेश मंडलोई, तहसीलदार मनीष मिश्रा, अधिवक्ता ब्रम्हमूर्ति, मुख्य नगर पालिका अधिकारी धर्मेन्द्र शर्मा मौजूद रहे।

Back to top button