Latestमध्यप्रदेश

जघन्य वारदात: घर के चिराग ने बुझा दिए चिराग, सोते हुए परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला

जघन्य वारदात: घर के चिराग ने बुझा दिए चिराग, सोते हुए परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला

एक ही परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा की है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सामूहिक हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना स्थल के आस पास के लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आरोपी मौके से भागा. इसके बाद उसने लगभग 100 मीटर की दूरी पर रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. रिपोर्ट के मुताबिक घटना रात्रि दो-तीन बजे की बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर माहुलझिर पुलिस मौके पर पंहुच चुकी है. जिसके बाद पुलिस ने पूरे गांव को सील कर दिया है. छिंदवाड़ा से पुलिस अधीक्षक मौके के लिए रवाना हुए. हत्या करने का कारण पता नही चल सका है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है

घर के सदस्य ने ही इस नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. ये मामला तमिया के पास जंगल में स्थित आदिवासी बाहुल्य ग्राम बोदलकछार का बताया जा रहा है. जिस शख्स ने बड़ी बेरहमी के साथ ये हत्याएं की, उसे मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है. शख्स ने अपने ही परिवार के 8 लोगों की सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर मार दिया. वहीं 10 वर्षीय लड़के को भी कुल्हाड़ी मारा, जिसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल छिंदवाड़ा में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Back to top button