katniLatest

यात्री सुविधाओं को ध्यान में रखकर करें निर्माण, महापौर प्रीति संजीव सूरी ने झिंझरी स्थित निर्माणाधीन बस स्टैंड का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

कटनी। शहर वासियों की सुविधाओं को देखते हुए महापौर प्रीति संजीव सूरी के द्वारा विभिन्न तरह के विकास कार्य कराए जा रहे हैं। शहर में चल रहे निर्माण कार्यों की गुणवत्ता को लेकर लगातार महापौर श्रीमती सूरी के द्वारा निरीक्षण करके कार्यों का जायजा भी लिया जा रहा है।

इसी क्रम में आज 5 जुलाई को महापौर प्रीति संजीव सूरी ने अधिकारियों एवं नगर निगम के जनप्रतिनिधियों के साथ झिंझिरी स्थित निर्माणाधीन बस स्टैंड का निरीक्षण किया।

निर्माणाधीन बस स्टैंड का निरीक्षण करते हुए महापौर प्रीति संजीव सूरी ने मौजूद अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि यात्रियों सभी ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए निर्माण कार्य कराया जाए।

निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि पर्यावरण को बेहतर बनाने के लिए निर्माण कार्य के आसपास पौधारोपण भी कराए जाएं और लगाए गए पौधों का विशेष रूप से ख्याल रखा जाए।

इस दौरान एमआईसी सदस्य सुभाष साहू, शशिकांत तिवारी, सुमन राजू माखीजा, पार्षद शकुंतला सोनी, सीमा श्रीवास्तव, कार्यपालन यंत्री केपी शर्मा, प्र सहा यंत्री सुनील सिंह, उपयंत्री पवन श्रीवास्तव सहित अन्य जनों की उपस्थिति रही।

Back to top button