मध्यप्रदेश

इंदौर में हथियारबंद बदमाशों ने 3 स्थानों पर डाली डकैती

इंदौर। इंदौर शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर खुड़ैल थाना क्षेत्र में बीती रात डकैती की 3 बड़ी घटनाएं हुई। जानकारी के मुताबिक 5 हथियारबंद बदमाशोंं ने जमकर उत्पात मचाया और अलग-अलग जगहों को निशाना बनाते हुए 3 जगह डकैती की वारदात को अंजाम दिया। इनमें दो पेट्रोल पम्प शामिल हैं।

इंदौर से लगे खुड़ैल थाना क्षेत्र में खुड़ैल और कम्पेल गांव सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात 5 बदमाशों के आतंक के चलते दहशत में रहे। हथियारों से लैस इन बदमाशों ने बीती रात जमकर इन गांवों में जमकर उत्पात मचाया। नकाबपोश बदमाशों ने इन गांवों में दो पेट्रोल पम्प, एक मकान और एक अन्य स्थान पर धावा बोला। इस दौरान बदमाशों ने यहां तैनात चौकीदारों और घर में सो रहे लोगों को बंधक बनाया, उनके साथ मारपीट की और नगदी, जेवरात और अन्य कीमती सामान लूटकर ले गए। बदमाश जाते-जाते एक पेट्रोल पम्प के मालिक की कार भी ले गए।

खुड़ैल पुलिस के मुताबिक रात करीब 1 बजे बदमाश गांव में दाखिल हुए। इसके बाद सिलसिलेवार बदमाशों ने अलग-अलग स्थानों पर लूट की वारदात की। हथियार लेकर पहुंचे इन बदमाशों ने पेट्रोल पम्प के चौकीदार के साथ मारपीट की और उसे बंधक बनाते हुए पम्प पर मौजूद सारी नगदी लूट ली।

इसी तरह बदमाशों ने एक अन्य पेट्रोल पम्प, एक घर और एक अन्य स्थान पर भी नगदी, जेवर लूटे। इस दौरान भी बदमाशों ने वहां मौजूद लोगों को बंधक बनाया।

घटना की सूचना मिलते ही इलाके के थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और सभी घटना स्थलों का जायजा लिया। शातिर बदमाशों ने वारदात से पहले सभी जगह लगे सीसीटीवी कैमरों के कनेक्शन काट दिए थे। एक पेट्रोल पम्प में उनकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी तो वे वहां से डीवीआर भी साथ ले गए।

इधर पुलिस ने सभी जगह बयान जरूर लिए हैं लेकिन पुलिस के हाथ इस गैंग के बारे में कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। हालांकि पुलिस ये मान रही है कि जिस योजनाबद्ध तरीके से बदमाशों ने इन घटनाओं को अंजाम दिया वो बेहद शातिर गैंग है। इसके अलावा पुलिस इस लाइन पर भी जांच कर रही है कि बदमाशोंं ने जिस तरह घटनाओं को अंजाम दिया उससे लग रहा है कि वे इस इलाके से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

बदमाशों की मॉडस ऑपरेंडी और स्थानों का चयन भी बताता है कि बदमाशों ने इसके लिए स्थानों को पहले से चुन लिया था या फिर यहां की रैकी की थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet