FEATUREDLatestMaharashtraराष्ट्रीय

Pickup Van Truck Accident: कल्याण हाईवे पर वेन और ट्रक की जोरदार टक्कर से 8 लोगों की मौत

Pickup Van Truck Accident: कल्याण हाईवे पर वेन और ट्रक की जोरदार टक्कर से 8 लोगों की मौत हो गई। यह टक्कर की जोरदार थी कि आसपास देख रहे लोगों के मोह फटे के फ़टे रह गए।

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे में भीषण सड़क हादसा (Pune Accident) हो गया है. दरअसल, नगर कल्याण हाईवे पर रविवार देर रात भयानक दुर्घटना हुई, जिसमें 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

यहां एक पिकअप वैन और ट्रक में जोरदार भिड़ंत (Pickup Van Truck Collision) हो गई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, यह हादसा डिंडोरे के पास हुआ है. पिकअप वैन ओतूर जिले के करीब कल्याण की तरफ जा रही थी. तभी उसकी ट्रक में भयानक टक्कर हो गई और 8 लोगों को जान गंवानी पड़ी।

दो बच्चों सहित 8 लोगों की गई जान

बता दें कि ये दुर्घटना बीती रात की है. पुणे के सड़क हादसे में 5 पुरुषों, एक महिला और दो बच्चों समेत 8 लोगों की मौत हो गई है. डिंडोरे में हुई घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद ओतूर पुलिस स्टेशन से सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोकल लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई बॉडी

जान लें कि हादसे के बाद सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए ओतूर के लाया गया है. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. पुलिस ने कुछ मृतकों की पहचान कर ली है और उनके परिजनों को खबर दी है. मौत की खबर मिलने के बाद उनके परिवार में मातम का माहौल है. उनके सिर से परिजनों का साया उठ गया है.

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह भीषण सड़क हादसा बीती रात साढ़े 10 से 11 बजे के बीच हुआ है. मृतकों में एक ही परिवार के 4 लोग भी शामिल हैं. दुर्घटना में 30 साल के गणेश मस्करे, 25 साल की कोमल मस्करे, 4 साल के हर्षद मस्करे और 6 साल की काव्या मस्करे की मौत हो गई है. अन्य 4 मृतकों की पहचान की जा रही है.

सोलर कंपनी में ब्लास्ट

गौरतलब है कि रविवार को महाराष्ट्र में एक और हादसा हो गया था. नागपुर की सोलर कंपनी में ब्लास्ट हो गया था. जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में 6 महिलाएं भी शामिल थीं. सीएम समेत महाराष्ट्र के तमाम नेताओं ने इस हादसे पर दुख जताया था. महाराष्ट्र सरकार ने मृतकों के लिए मुआवजे का भी ऐलान किया था.

Related Articles

Back to top button