Latestमध्यप्रदेश

हमारे प्रत्याशी कमल का फूल और नरेंद्र मोदी, लोकसभा चुनाव तैयारियों में जुटें कार्यकर्त्ता: संजय पाठक

हमारे प्रत्याशी कमल का फूल और नरेंद्र मोदी, लोकसभा चुनाव तैयारियों में जुटें कार्यकर्त्ता: संजय पाठक

  • विजयराघवगढ़ विधानसभा में लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव कार्यालय का शुभारंभ
  • विजयराघवगढ़ विधानसभा से एक लाख आठ हजार वोट से जिताने का किया लक्ष्य*

कटनी/विजयराघवगढ़ । भारतीय जनता पार्टी द्वारा खजुराहों लोकसभा चुनावों की दृष्टि से चुनावी तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है आज विजयराघवगढ़ विधानसभा के बरही नगर में आज भाजपा का विधनसभा स्तरीय चुनाव कार्यालय का शुभारंभ विधायक संजय पाठक एवं जिला महामंत्री  सतीश तिवारी ने क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की उपस्तिथि में हुआ।

IMG 20240229 WA0036

इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक दिनेश संजय पाठक ने कहा कि लोकसभा चुनाव में माहौल हमारे अनुकूल है, मोदी जी के 10 साल के काम, उनका नाम और नेतृत्व के साथ ही इस बार भगवान श्रीराम का भी आशीर्वाद हमारे साथ है।

ऐसे में इस बार विधानसभ के सभी बूथ जीतने के संकल्प के साथ हमें आगे बढ़ना है। ये जीत एक लाख आठ हजार वोट से अधिक की होनी चाहिए, साथ ही यह भी ध्यान रखना है कि हम अति आत्मविश्वास में ना रहें। हमें अपनी बूथ संरचना को और सुदृढ़ करते हुए जनता के साथ बेहतर संवाद को और अधिक प्रगाढ़ करना है। लोकसभा चुनाव में पार्टी का उम्मीदवार श्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा का चुनाव चिह्न ‘कमल’ है। सतीश तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को आत्मनिर्भर और विकसित भारत बनाने के लिए हम अपना संकल्प पत्र तैयार कर रहे हैं। बीजेपी हमेशा अपने संकल्पों को पूरा करने के लिए जानी जाती है। पूर्व महामंत्री उदयराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे बूथ जितने मजबूत होंगे, मतदाताओं से हमारा संवाद जितना बेहतरीन होगा, हमारे प्रत्याशी उतने ही भारी मतों से विजयश्री प्राप्त करेंगे।

IMG 20240229 WA0038

मण्डल अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र में बीते 10 वर्ष में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण, महिला सशक्तिकरण, आंतरिक सुरक्षा और विदेश नीति के कारण पूरे विश्व में भारत का नाम हुआ है। मोदी ने जो कहा वह करके दिखाया इससे कार्यकर्ताओं में हौसला है और आम जनता में मोदी की गारंटी के प्रति विश्वास बढ़ा है।

विधानसभा स्तरीय चुनाव कार्यालय का कार्य वरिष्ठ नेता श्री उत्तम शर्मा देखेंगे। कार्यालय शुभारंभ अवसर पर भाजपा महामंत्री सतीश तिवारी, पीयूष अग्रवाल,जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सुधा कोल, सुधा जायसवाल, उदयराज सिंह चौहान, राजेश गर्ग, मंडल अध्यक्ष मनीष मिश्रा,प्रमोद सोनी, शिवगोपाल चतुर्वेदी, रंगलाल पटेल, श्रीमती शालनी सोनी, लालजी मिश्रा उत्तम शर्मा, श्रीमती सुनीता गुप्ता सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Back to top button