Latest

कैमोर में भारत निर्माण कोचिंग सेंटर का शुभारंभ आज शाम

कैमोर में भारत निर्माण कोचिंग सेंटर का शुभारंभ आज शाम

कैमोर। कैमोर में भारत निर्माण कोचिंग सेंटर का शुभारंभ आज शाम को होगा । अडानी फाउंडेशन द्वारा विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए युवाओं को निःशुल्क कोचिंग प्रदान करने भारत निर्माण कोचिंग सेंटर का शुभारंभ आज शाम एसीसी हायर सेकेंडरी स्कूल परिसर में किया जाएगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कलेक्टर अवि प्रसाद होंगे। इस अवसर पर एसीसी अडानी सीमेंट के वरिष्ठ अधिकारीगण,स्कूल का स्टाफ एवं अडानी फाउंडेशन की टीम उपस्थित रहेगी।

कैमोर के अलावा कटनी जिला मुख्यालय में पहले से संचालित भारत निर्माण कोचिंग सेंटर का संचालन भी अब अडानी फाउंडेशन द्वारा ही किया जायेगा।

गौरतलब है कि कलेक्टर अवि प्रसाद की पहल पर युवाओं को राज्य शासन के प्रशासनिक पदों सहित विभिन्न क्षेत्रों की प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए कटनी नगर निगम के सहयोग से कटनी नगर में भारत निर्माण कोचिंग का संचालन किया जा रहा था।

कुछ दिनों पूर्व कलेक्टर ने एसीसी अडानी कैमोर प्रबंधन को पत्र लिखकर यह इच्छा जताई थी कि भारत निर्माण कोचिंग के संचालन की जिम्मेदारी एसीसी अडानी प्रबंधन अपने हाथ में ले ले।

कलेक्टर के इस पत्र पर सकारात्मक रवैया अपनाते हुए अडानी प्रबंधन ने न केवल कटनी के कोचिंग सेंटर का संचालन अपने हाथों में लेने का फैसला लिया बल्कि इस कोचिंग सेंटर की एक शाखा कैमोर में भी प्रारंभ करने की मंशा जताई। प्रस्ताव लेकर अडानी फाउंडेशन की कैमोर हेड एनेट एफ़ विश्वास ने कलेक्टर से भेंट की।

इस भेंट के बाद यह तय हो गया कि भारत निर्माण कोचिंग का संचालन अब अडानी फाउंडेशन द्वारा किया जायेगा साथ ही कैमोर भी इसका एक सेंटर खुलेगा। इसी कड़ी में आज शाम 5 बजे एसीसी हायर सेकेंडरी स्कूल में आज कलेक्टर के हाथों सेंटर का शुभारंभ होने जा रहा। कैमोर सहित विजयराघवगढ़, बरही और आस – पास के ग्रामीण इलाकों के युवा छात्र – छात्राएं इस निःशुल्क कोचिंग सेंटर से कोचिंग लेकर बेहतर भविष्य का निर्माण कर सकेंगे।

Back to top button