katniLatestमध्यप्रदेश

सवा 2 करोड़ के विकास कार्यों की आधारशिला रखते बोले विधायक संजय पाठक- विजयराघवगढ़ की जनता के आशीर्वाद से पुनः प्रधान सेवक बनूंगा

कटनी। पूर्व मंत्री एवं विजयराघवगढ़ के  विधायक संजय पाठक ने आज विकास पर्व के अंतर्गत विजयराघवगढ़ के परसवारा, टीकर, धवैया,बिचपुरा में 2 करोड़ 25 लाख से 9 विकास कार्यों का भूमिपूजन लोकार्पण किया सड़कें,सामुदायिक भवन, बाउंड्री वॉल शामिल है।

IMG 20230718 WA0047

विकास कार्यों को कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही

इस दौरान उन्होंने जनता से संवाद करते हुए कहा कि विधानसभा में विकास कार्यों को कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है, हमारी सरकार ने विकास कार्यों के लिए धन का मुंह विजयराघवगढ़ की ओर करके खोल दिया है।

IMG 20230718 WA0044

गांव के अन्तिम छोर पर बैठे व्यक्ति का धयान

जिससे गांव-गांव एवं संपर्क मार्ग बनाए जा रहे हैं, सामुदायिक भवन, रंगमंच, बारातघर बन रहे हैं और लोगों तक सीधे विकास पहुंच रहा है। आज गांव के अन्तिम छोर पर बैठे व्यक्ति को नि:शुल्क गैस कनेक्शन, शौचालय निर्माण, प्रधानमंत्री आवास, घर घर पीने के लिए पानी, शिक्षा, चिकित्सा का लाभ दिया जा रहा है। केन्द्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं में धन की कमी नहीं है।

IMG 20230718 WA0041

शिक्षा स्वास्थ्य सड़क निर्माण के ऐतिहासिक कार्य

विधायक संजय पाठक ने कहा कि आज विधानसभा में तीन बायपास स्वीकृत है। अच्छी सड़के बन रही है। क्षेत्र में शिक्षा के विकास के लिए अब कारीतलाई में 38 करोड़ से सीएम राइज स्कूल स्वीकृत हो गया है जिसमें अंग्रेजी माध्यम से पढ़ाई होगी जिसका भूमिपूजन जल्द होगा साथ ही साथ ग्राम चरी प्रधानमंत्री श्री स्कूल योजना से स्कूल भी स्वीकृत हो गया है जिससे शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी।

IMG 20230718 WA0042

प्रदेश की सबसे ज्यादा विकास वाली विधानसभा

आज विजयराघवगढ़ प्रदेश की सबसे अधिक विकास वाली विधानसभा है । श्री पाठक ने कहा कि मैनें विजयराघवगढ़ के विकास के लिए जितना संभव हुआ कार्य किया है आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता के पुनः आशीर्वाद से प्रधान सेवक बनने का चुनाव लडूंगा। श्री पाठक ने सभी जगह उपस्थित भारी जनसमुदाय से पांच सालों में किए गए विकास कार्यों एवं क्षेत्र की सेवा से जनता की संतुष्टि पर सवाल करते हुए आगे पुनः सेवा के लिए चुनाव लड़ने का आशीर्वाद मांगा जिस पर उपस्थित सभी लोग ने हाथ उठाकर अपना समर्थन आशीर्वाद दिया।

IMG 20230718 WA0045

मंडी परिसर में खाद वितरण केन्द्र का भी शुभारंभ

इसके साथ ही श्री पाठक ने बरही के मंडी परिसर में खाद वितरण केन्द्र का भी शुभारंभ किया इस केंद्र के शुभारंभ होने से किसान आवश्यकता अनुसार खाद ले सकेंगे। इस अवसर पर विजयराघवगढ़ एवं बड़वारा जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सुधा कोल, श्रीमती सुधा जायसवाल,उपाध्यक्ष उदयराज सिंह चौहान, रामसेवक दुबे, भाजपा जिला महामंत्री सतीश तिवारी, रंगलाल पटेल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश गर्ग, राकेश द्विवेदी, डारेश्वर पाठक, बरही नगर परिषद अध्यक्ष पीयूष अग्रवाल सभी मंडल अध्यक्ष गण मनीषदेव मिश्रा,प्रमोद सोनी, केशव यादव,जयवंत सिंह, शिवगोपाल चतुर्वेदी, पंकज सिंह, लवलेश सिंह सहित पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की उपस्तिथि रहें।

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet