Latest

Suvidha Express: सुविधा एक्सप्रेस में चोरी का पर्दाफाश, भिंड से दो आरोपी गिरफ्तार, नगदी व जेवर बरामद

Suvidha Express: सुविधा एक्सप्रेस में चोरी का पर्दाफाश, भिंड से दो आरोपी गिरफ्तार, नगदी व जेवर बरामद

कटनी। पटना से मुंबई के बीच कटनी होकर चलने वाली सुविधा एक्सप्रेस में सफर के दौरान एक महिला यात्री का नगदी व जेवरों से भरा बैग पार करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने में रेल पुलिस को सफलता मिली है।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पालघर महाराष्ट्र निवासी 31 वर्षीय बिनाका कुमार पति हितेश कुमार सिंह बीते वर्ष 3 अप्रैल को गाड़ी संख्या 82355 पटना-मुंबई सुविधा एक्सप्रेस में पटना से मुम्बई की यात्रा कर रही थी।

बताया जाता है कि ट्रेन सतना-कटनी के बीच स्थित झुकेही स्टेशन के पास धीमी हुई। जिसका फायदा एक बदमाश ने उठाया और हाथ से झप्पटा मारकर बिनाका का लेडिज पर्स लेकर चंपत हो गया। बैग में नगदी व जेवर सहित अन्य सामान रखा हुआ था।

रेल पुलिस ने बिनाका की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की। मामले की विवेचना के दौरान सायबर सेल जबलपुर से चोरी गये मोबाईल की सीडीआर प्राप्त होने पर ओप्पो कंपनी का मोबाईल भिंड निवासी आरोपी देशदीप जाटव बरामद किया गया और उसके बाद देशदीप को मोबाइल बेचने वाले आदित्य जाटव को भी गिरफ्तार किया गया।

बाद में आरोपी की निशानदेही पर चोरी गया मसरूका भोपाल से बरामद किया गया व आरोपी को ज्यूडिसियल रिमांड पर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। रेल पुलिस अधीक्षक शिमाला प्रसाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इसरार मंसूरी के दिशा निर्देश तथा उप पुलिस अधीक्षक रेल लोकेश माकों के मार्गदर्शन में वारदात को सुलझाने में जीआरपी थाना प्रभारी अरूणा वाहने, उपनिरीक्षक अजय सिंह, प्रधान आरक्षक रघुराज परमार, मनोज मिश्रा, आरक्षक एस ठक्कर, प्रवीण तिवारी, सुनील परस्ते, ओमकार सिरसाम, नरेश अहिरवार, अंकित यादव, गौरव सिंह की भूमिका रही।

Back to top button