Latest

Khalistani: मेट्रो स्टेशनों पर लिखे मिले खालिस्तानी नारे, आतंकी पन्नू ने ली जिम्मेदारी

Khalistani: मेट्रो स्टेशनों पर लिखे मिले खालिस्तानी नारे, आतंकी पन्नू ने ली जिम्मेदारी, लोकसभा चुनाव के बीच अलगाववादी समर्थकों ने एक बार फिर दिल्ली का माहौल खराब करने की कोशिश की है। रविवार दोपहर दिल्ली के दो मेट्रो स्टेशनों पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिख दिए गए। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की। किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेट्रो स्टेशन की दीवार पर नारे लिखे हुए थे। छानबीन और औपचारिकताएं पूरी करने के बाद नारों को मिटा दिया गया। मेट्रो पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

घटना के बाद खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सोशल मीडिया पर नारे लिखवाए जाने की जिम्मेदारी लेते हुए एक बार फिर देश के खिलाफ जहर उगला। बता दें कि इससे पहले भी पन्नू इसी तरह की हरकत कर मेट्रो स्टेशन के अलावा कई महत्वपूर्ण इमारतों की दीवारों पर इस तरह के नारे लिखवा चुका है।

पुलिस के मुताबिक रविवार दोपहर करीब एक बजे किसी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को कॉल कर सूचना दी कि किसी ने करोल बाग मेट्रो स्टेशन की दीवार पर आपत्तिजनक खालिस्तानी नारे लिख दिए हैं। कुछ देर बाद इसी तरह की कॉल झंडेवालान मेट्रो स्टेशन के पास से भी आई। सूचना मिलते ही दोनों जगहों पर पुलिस पहुंच गई।

क्राइम टीम के अलावा एफएसएल को भी मौके पर बुला लिया गया। फोटो खींचने के बाद आपत्तिजनक नारों को दीवारों से मिटा दिया गया। माना जा रहा है कि किसी ने लोकल व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया है। सीसीटीवी कैमरों से पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। उसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button