katniLatest

कटनी नदी सफाई जागरूकता अभियान, कई संगठन आये स्तुत्य कार्य के लिए आगे

कटनी नदी सफाई जागरूकता अभियान, कई संगठन आये स्तुत्य कार्य के लिए आगे

कटनी। कटनी की नदियों को बचाने का संकल्प लेकर सामाजिक संगठनों ने मिलकर एक जागरूकता अभियान चलाया जिसका उद्देश्य शहर के लोगों और बच्चों को नदियों के सफाई के लिए जागरूक करना था। इस अभियान में विभिन्न सामाजिक संगठनों विद्यालोक फाउंडेशन, क्षत्रिय सेवा समिति, ब्लड डोनर समिति, श्री महाकाल सेवा समिति के सदस्यों और स्कूल के छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

आज भी नदियों के घाटों पर सफाई की गई इस मौके पर अखिलेश पुरवार, अरजित खरे, प्रदीप द्विवेदी, मनीष सिंह, शुभम तिवारी, दीपक वर्मा, प्रमोद जैन, सत्यम तिवारी, जगदीश गुप्ता, प्रसन्न सिंह, सौरभ मिश्रा, अर्चना गुप्ता, पूनम शर्मा, आशीष श्रीवास्तव, दिनेश मिश्रा, सुदीप शर्मा, अमिता सिंह,अक्षत तिवारी और अभिषेक गौतम सहित कई व्यक्तियों ने इस कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने बताया कि नदियों में प्रदूषण कैसे फैल रहा है और इसे कैसे रोका जा सकता है।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने नदियों को प्रदूषण मुक्त रखने का संकल्प लिया। इस दौरान नदियों के महत्व को बताते हुए नदियों को साफ रखने के तरीकों पर भी चर्चा की गई।

लोगों से अपील की गई कि आप भी इस मुहिम का हिस्सा बनें! थोड़ा सा समय निकालकर नदियों की सफाई में अपना योगदान दें। याद रखें, हर छोटा प्रयास बड़ा बदलाव ला सकता है। आइए मिलकर कटनी की नदियों को स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त बनाएं!

Back to top button