katniमध्यप्रदेश

निगमाध्यक्ष मनीष पाठक ने सी.सी. सडक निर्माण कार्य का किया औचक निरीक्षण

निगमाध्यक्ष मनीष पाठक ने सी.सी. सडक निर्माण कार्य का किया औचक निरीक्षण*

कटनी – निगमाध्यक्ष मनीष पाठक नें राम निवास सिंह वार्ड में रवि रैकवार के घर से शादिक मार्केट तक सी सी सड़क निर्माण कार्य का अवचक निरीक्षण शुक्रवार को किया ।

श्री पाठक ने क्षेत्रीय उपयंत्री एवं निर्माण एजेंसी के ठेकेदार से चर्चा करते हुए कहा कि सतत मॉनिटरिंग कर सड़क निर्माण होना आवश्यक है सही दिशा में कार्य करायें, समय पर क्यूरिंग करायें ताकि सड़क निर्माण कार्य मजबूती से हो सके ।

सडक के समतलीकरण,स्लोप में कुछ स्थानों पर गड़बड़ी देखकर निगमाध्यक्ष मनीष पाठक नें नाराजगी व्यक्त करते हुए क्षेत्रीय उपयंत्री संजय मिश्रा को सडक निर्माण में इस प्रकार की लापरवाही ना हो इस बात का विषेष ध्यान देते हुए सडक निर्माण कार्य को अपनी निगरानी में समय पर पूर्ण करानें हेतु निर्देशित किया ।

स्थानीय नागरिकों से की चर्चा

निरीक्षण के दौरान निगमाध्यक्ष मनीष पाठक नें वार्ड के नागरिकों से मुलाकात कर अन्य समस्याओं से संबंधित जानकारी प्राप्त कर उनकी समस्याओं के शीघ्र निराकरण कराये जाने का आश्वासन दिया,साथ ही राजा पाण्डेय के घर से डब्बू पटेरिया के घर तक बनाई गई सी.सी. सडक का जायजा लिया । निर्माण एजेंसी के ठेकेदार से बनाई गई सडक में नियमित रुप तराई का कार्य प्रतिदिन कराये जाने की बात कही।

इस दौरान संजय मिश्रा उपयंत्री नगरपालिक निगम कटनी,निर्माण एजेंसी के ठेकेदार  मयूर जैन के साथ ही वार्ड के स्थानीय नागरिक शादिक खान,श्री मुन्ना अली, कादिर खान की उपस्थिति रही ।

Back to top button