EntertainmentFashionमनोरंजन

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा, फिर..?

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा की बहन यानि एक्ट्रैस अमृता अरोड़ा ऐज 40 साल की हो गईं हैं। हालांकि अमृता इन दिनों फिल्मों से दूरियां बनाए हुईं हैं लेकिन फिर भी कभी बैस्ट फ्रैंड करीना कपूर खान तो कभी बहन के साथ तस्वीरों की वजह से सुृर्खियों में ही रहती हैं।

Yashbharat

आज हम आपको अमृता के बर्थडे पर उनकी जिंदगी से जुड़ा एक एेेसे किस्से के बारे में बताएंगे जिसको सुनकर उनके फैंस हैरान हो जाएंगे।

Yashbharat

बता दें कि अमृता बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन यहां उनका सिक्का नहीं जमा। इसके बाद उनका बिजनेसमैन शकील के साथ नाम जुड़ा। अमृता अरोड़ा ने 2009 में बिजनेसमैन शकील से शादी की थी। ख़बरों की मानें तो अमृता के बारे में कहा जाता है कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इश्क जैसी फिल्म में काम कर चुकी  अमृता का फिल्मी करियर भी कुछ खास नहीं रहा।

Yashbharat

उन्होंने बॉलीवुड में 2002 में फरदीन खान के साथ कितने दूर कितने पास फिल्म से शुरूआत की थी। इससे पहले वो मशहूर वीजे और टीवी प्रेजेंटेटर भी रह चुकी हैं। अमृता ने 2010 में अपनी पहली संतान अजान को जन्म दिया था।

Yashbharat

उनका कहना है कि वह अपने दोनों बेटों की देखभाल कर खुश हैं और बॉलीवुड में वापसी का उनका कोई इरादा नहीं है। उनके दूसरे बेटे का नाम रेयान है। बात करें तो अमृता की बर्थडे पार्टी की तो बॉलीवुड का जाना-माना गर्ल गैंग करीना-अमृता-मलाइका इन दिनों अमृता के बर्थडे की पार्टी मनाने के लिए गोवा प‍हुंचा हुआ है।

PunjabKesari

PunjabKesari

Leave a Reply

Back to top button