Latest

स्‍कूल के बगल में चल रही थी टीचरों की दारू पार्टी, Video वायरल

स्‍कूल के बगल में चल रही थी टीचरों की दारू पार्टी, Video वायरल

स्‍कूल के बगल में चल रही थी टीचरों की दारू पार्टी, Video वायरल, छत्‍तीसगढ़ में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग मुर्गा-शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में शामिल सभी बालोद जिले के अलग-अलग ब्‍लाक के स्कूलों में कार्यरत शिक्षक हैं। वायरल वीडियो में शिक्षकों की दारू पार्टी पर जिला शिक्षा अधिकारी ने बीईओ से मामले की जानकारी लेने की बात कही है।

इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल

छत्‍तीसगढ़ में इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो बालोद जिले के डौंडीलोहारा विकासखंड के कोबा संकुल अंतर्गत ग्राम पापरा का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि 15 से अधिक लोग एक जगह सामूहिक रूप से मुर्गा-दारू पार्टी का मजा ले रहे थे। जाम पर जाम छलका रहे थे।

स्‍कूल के समय पर शिक्षक कर रहे थे दारू पार्टी

बताया जा रहा है कि इस वीडियो में शामिल सभी टीचर हैं, जो कोबा संकुल अंतर्गत ग्राम पापरा, बुंदेली, खैरा के मिडिल और प्राइमरी स्कूल में पदस्‍थ हैं। इतना ही नहीं यह पार्टी पापरा स्कूल के बगल में उस वक्‍त चल रही थी जब स्कूल का समय था।

बता दें कि इन दिनों 10वीं, 12वीं के बोर्ड एग्जाम के अलावा स्थानीय 9वीं एवं 11वीं की परीक्षा जारी है। वहीं प्राइमरी और मिडिल परीक्षा की भी तैयारी चल रही है, ऐसे शिक्षकों का इस तरह मुर्गा-दारू की पार्टी करना उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहा है।

इस मामले पर जिला शिक्षा अधिकारी ने कही ये बात

वायरल वीडियो में शिक्षकों की दारू पार्टी पर जिला शिक्षा अधिकारी मुकुल केपी साव ने कहा, किसी निजी फंक्शन का वीडियो है, जो स्कूल के बगल में था। फिर भी मैं पता करवा रहा हूं, ऐसा है तो गलत है। डौंडीलोहारा बीईओ को पूरी जानकारी लेने कहा गया है। वीडियो में नजर आ रहे सभी प्राइमरी और मिडिल स्कूल के शिक्षक ही हैं।

Back to top button