Latest

जनता का संकल्प, मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री – संजय पाठक

विजयराघवगढ़ के नरेड़ी में गांव चलो अभियान में हुए शामिल

कटनी। भारतीय जनता पार्टी द्वारा खजुराहों संसदीय चुनाव के पूर्व बूथ शक्तिकरण करने हेतू चलाए गए “गांव चलो अभियान” में विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक ने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नरेड़ी बूथ क्रमांक 42 में अपना एक दिवसीय प्रवास के दौरान ग्रामवासियों से चौपाल में भेट करते हुए भाजपा शासन में चल रही जनकल्याण योजनाओं के विषय में संवाद किया ।

उन्होने जनता से आवाहन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास के एक नए युग का सूत्रपात हुआ है। नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार जनसरोकारों के लिए प्रतिबद्ध होकर कार्य कर रही है। आज पूरे विश्व में भारत को नई नज़रों से देखा जा रहा है। श्री मोदी की वजह से करोड़ों रामभक्तों का सपना साकार हुआ हैं। जिसकी परिकल्पना लगभग 500 वर्षों से हमारे पूर्वज करते आ रहे थे, आज वो सार्थक हो पाया है। राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण संभव हो पाया और श्री रामलला आज विराजमान हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार पंडित दीनदयाल के एकात्म मानवतावाद के नियम पर काम कर रही है और अंतिम व्यक्ति के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। आज हर वर्ग को केंद्रित कर विकास योजनाएं संचालित हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को निःशुल्क राशन वितरित किया जा रहा है। पात्र हितग्राहियों अटल आयुष्मान योजना के द्वारा पांच लाख रुपये तक का इलाज निःशुल्क मिल रहा है
देश बदल रहा है, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नए भारत में 140 करोड़ लोगों का गौरव बढ़ा है। आज आपके गांव में जो भी प्रगति आई है।

भाजपा शासन में ही आई है आने वाले लोकसभा चुनाव में हमें अपने अपने बूथ अधिक वोट से जीतने है क्योंकि देश की जनता ने एक बार फिर तीसरी बार श्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है । श्री पाठक ने ग्राम के वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान भी किया, बूथ समिति की बैठक लेते हुए बूथ को मजबूत करने पर जोर दिया ।

अभियान के दौरान जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष उदयराज सिंह चौहान,मण्डल अध्यक्ष जयवंत सिंह चौहान, मनीष देव मिश्रा,वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मण्डल अध्यक्ष दिलीप सिंह बघेल, रंगलाल पटेल,रामजी दुबे, गोविन्द दुबे, मोहन दुबे,जनार्दन सिंह गौड़,राम सिंह , विजय बहेलिया, श्रीमती अन्नू सिंह,ज्योति उपाध्याय,ओमप्रकाश तिवारी, अमित दुबे, मूलचंद्र सोनी,पंकज सिंह, सुभम सिंह, दादू सोनी , विपिन सिंह बघेल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Back to top button