Tech

Motorola नया Bendable फोल्डेबल फोन AI फ़ीचर्स के साथ गर्दा मचा रहा है

Motorola नया Bendable फोल्डेबल फोन AI फ़ीचर्स के साथ गर्दा मचा रहा है मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में मोटोरोला का एक नया फोन पेश किया गया है। जहां आपको एक फोल्डेबल फोन आधुनिक रूप में देखने को मिल रहा है। इस फोन की शेप को आप अपने हिसाब से बदल सकते हैं। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि आप इसे अपनी हाथों में पहन सकते हैं। आपको इसमें 6.9 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। जिसमें थिक बेजेल्स देखने को मिलता है।

Motorola Bendable Phone AI फीचर के साथ

AI फीचर आउटफिट मैंचिग वॉलपेपर में से एक के साथ अच्छे से जुड़ने की कैपेबिलिटी भी है। ये इवेंट 29 फरवरी तक चलने वाला है। इस टेक इवेंट में बड़े स्मार्टफोन ब्रांड्स, लैपटॉप ब्रांड्स, इनोवेटिव और फ्यूचिरिस्टिक डिवाइस भी शो किए जाएंगे। यानी ये फोन टेक बाजार में दूसरी बड़ी कंपनियों को जबरदस्त टक्कर दे सकती हैं।

यह भी पढ़े : 64GB की रोम लॉन्च हुआ Jio का नया मोबाईल Jio Phone 3 क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ

वॉलपेपर कस्टमाइज कर सकते

मोटोएआ का भी सपोर्ट दिया है जिसकी मदद से आप वॉलपेपर को भी कस्टमाइज कर सकते हैं। वहीं कंपनी का कहना है कि ये डिवाइस फ्यूचर में यूजर्स को काफी पसंद आने वाला है। इसके बारे में जानने के बाद हर किसी का इसे खरीदने का मन कर जायेगा।

यह भी पढ़े : Hero की हीरोगिरी निकालने आई Bajaj की नई Bajaj Platina 70kmpl माइलेज के साथ

iphone के भी फोल्डेबल फोन्स

आपको आने वाले समय में सैमसंग और iphone के भी फोल्डेबल फोन्स देखने को मिल सकते हैं जिन्हें कभी भी लॉन्च किया जा सकता हैं। बाकी चल रहे इस इवेंट को खत्म होने में अभी दो दिन बाकी हैं। इसमें और क्या फ्यूचिरिस्टिक डिवाइस देखने को मिलेंगे इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़े : Samsung की नींद उड़ाने लॉन्च हुआ Vivo का प्रीमियम स्मार्टफोन ,जबरदस्त फीचर्स के साथ कमाल की कीमत

Back to top button