TechGadgetsTechnology

Infinix का शानदार स्मार्टफोन केवल 500 रुपए में Infinix HOT 40i हैवी गेमिंग प्रोसेसर और AI Lens के साथ

Infinix का शानदार स्मार्टफोन केवल 500 रुपए में Infinix HOT 40i हैवी गेमिंग प्रोसेसर और AI Lens के साथ Infinix HOT 40i के बारे में बताएंगे जिसमे आपको 8GB की रैम 50 MP कैमरा और कई गजब के फीचर्स मिलते हैं, अच्छी बात तो यह है की इस फोन को यदि आपके पास मात्र 500 रुपए हैं तो भी खरीद कर घर ला सकते हैं।

Infinix HOT 40i कैमरा

Infinix HOT 40i कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर में आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा AI Lens के साथ देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ फोन के फ्रंट में आपको 32 MP का कैमरा मिल जाता है और साथ ही इसमें आपको ड्यूल एलईडी फ्लैशलाइट भी देखने के लिए मिल जाती है। जिसमें आपको फ्रंट की लाइट भी मिलती है वही रियर में क्वॉड एलईडी रिंग फ्लैशलाइट का भी सेटअप देखने के लिए मिलता है।

यह भी पढ़े : 108MP कैमरा कॉलिटी के साथ पेश होगा POCO का 5G phone 8000mAH की धांसू बैटरी के साथ

Infinix HOT 40i हैवी गेमिंग प्रोसेसर

Infinix HOT 40i फोन में आपको Magic Ring का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है जो की काफी यूनिक और अट्रैक्टिव लगता है जिसमें यदि आपके फोन पर फोन आता है, चार्जिंग कंप्लीट हो जाती है या फोन की बैटरी कम हो जाती है तो फोन के बंद होने के बावजूद भी आपको वह चीज इसके टॉप नोच में पता लग जाती है। फोन के अंदर UniSoc T606 प्रोसेसर लगाया गया है जो कि एकदम परफेक्ट है यदि आप हैवी गेमिंग करते हैं।

यह भी पढ़े : 128GB स्टोरेज वाला OnePlus का 5G स्मार्टफोन होने जा रहा लॉन्च मात्र 4,217 रूपए में

Infinix HOT 40i केवल 500 रुपए में

Infinix HOT 40i फोन की वास्तविक कीमत ₹10,999 रुपए है लेकिन अभी यह आपको फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 9,999 रूपए का मिल रहा है। जबकि यदि आपके पास इतना भी बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर यह फोन आपको मात्र 500 रुपए में मिल जाता है तथा बकाया पैसे आपको 24 महीना में देने होते हैं।

22 हज़ार में घर ले आओ Honda की ये शानदार Honda Shine 125 बाइक 55 किमी/लीटर माइलेज के साथ

Infinix HOT 40i फीचर्स

Infinix HOT 40i फ़ोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए 18 W का फास्ट चार्जर भी मिलता है। फोन के अंदर आपको 8GB की नॉरमल RAM तथा 8GB की वर्चुअल RAM देखने के लिए मिल जाती है। इसी के साथ इस फोन में आपको 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है जिसको आप 2 TB तक बढ़ा सकते हैं माइक्रो एसडी स्कार्ड की मदद से।

यह भी पढ़े : धमाकेदार फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी तहलका Royal Enfield Shotgun 650 की धांसू  बाइक

Back to top button