Automobile

शानदार लुक के साथ में मिलेंगी नई Nissan Magnite कार, फीचर्स और माइलेज में भी होंगी दमदार

New Nissan Magnite: निशान की सेल भारत में ना के बराबर है। कंपनी ने कभी भी अच्छी तरीके से भारतीय बाजार पर फोकस ही नहीं किया है। इसका नतीजा है कि आज यह टॉप 10 ब्रांड में भी नहीं आती है। लेकिन इसकी निशान मैग्नेट (Nissan Magnite) लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। 6 लाख के अंदर आने वाली यह एसयूवी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। निशान मैग्नेट (Nissan Magnite) अकेली कार है जिसने इस कंपनी को भारत में रोक रखा है। आइये जानते है इसकी खासियत और दमदार इंजन के बारे में….

शानदार लुक के साथ में मिलेंगी नई Nissan Magnite कार, फीचर्स और माइलेज में भी होंगी दमदार

Nissan Magnite Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

ये भी पढ़े: 8th pay commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए जरूरी खबर, 8वें वेतन आयोग के गठन को लेकर सरकार का रुख साफ

सबसे लाजवाब नई Nissan Magnite SUV होगी

इस एसयूवी की पापुलैरिटी को देखते हुए निशान अभी से अपडेट करने वाली है। अपडेट होने के बाद यह हुंडई क्रेटा जैसा परफॉर्म कर सकती है। लुक के मामले में निशान मैग्निट (Nissan Magnite) हमेशा से खूबसूरत रही है। अब इसके इंटीरियर को भी पूरी तरह के तरीके से बदल दिया जाएगा। निसान मैग्नाइट के नए वेरिएंट को देखकर कंपनी काफी ज्यादा सजग है। लेकिन उनके तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान इस पर नहीं आया है। थिस पावर और फीचर्स के साथ इसे लॉन्च किया जा रहा है देखा जाए तो इसकी कीमत 12 लाख रुपए से शुरू हो सकती है। इसी कीमत में आपको 10 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले, पैनारोमिक सनरूफ, बॉस म्यूजिक सिस्टम, एसी वेंट्स मिलने वाले हैं। फिलहाल यह कार अपने पोस्ट प्रोडक्शन में है जिसमें इसके डिजाइन को फाइनल किया जा रहा है। साल 2024 में इस एसयूवी को लॉन्च किया जा सकता है।

शानदार लुक के साथ में मिलेंगी नई Nissan Magnite कार, फीचर्स और माइलेज में भी होंगी दमदार

Nissan Magnite Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

ये भी पढ़े: MP Weather News मध्यप्रदेश में पारा 0.7 डिग्री पर पहुँचा ठंड से लोगो की हालत खराब जानिए

Nissan Magnite में मिलेगा दमदार इंजन और फीचर्स

नई निसान मैग्नाइट में 1.4 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलने वाला है। यह इंजन क्रेटा जितनी पावर जेनरेट करेगा। इसके अलावा इसमें पांच की बजाय छह लोग बड़े ही आराम से बैठकर सफर कर सकेंगे। इसमें आपको सेफ्टी के साथ आरामदायक राइड में उपयोगी होने वाले हैं।यह कार मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन के साथ आएगी। वही दमदार इंजन होने के कारण इसकी माइलेज 15 से 16 किलोमीटर प्रति लीटर तक की हो सकती है। हालांकि कंपनी इसके माइलेज को बढ़ाने के लिए इसमें हाइब्रिड पावर ट्रेन देगी या नहीं इसे देखना होगा।

Back to top button