मध्यप्रदेश

मासूम बेटी जूझ रही मौत से पिता ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

कटनी। कल तक जो मासूम घर की मुस्कान बनी थी आज वह जीवन और म्रत्यु के बीच संघर्ष कर रही है। लाचार पिता ने बेटी की जान बचाने पीएम मोदी सहित सभी सक्षम संस्थाओं तथा नागरिकों से अपील की है। वक्त की यह विडम्बना झेल रहे कटनी के एनकेजे निवासी आदर्श चौक निवासी सुनील राय।

सुनील की 6 वर्षीय पुत्री वैष्णवी लीवर की गम्भीर बीमारी से जूझ रही है। लीवर ट्रांसप्लांट में 20 लाख रुपये का खर्च है जो गरीब पिता वहन करने में असमर्थ है । सुनील ने पुत्री की जान बचाने की गुहार लगाई है। पीएम को भेजे पत्र में कहा है कि आवेदक एक गरीब तबके का व्यक्ति है तथा मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण बमुश्किल कर पा रहा है। दुर्भाग्यवश उसकी 6 वर्षीय पुत्री वैष्णवी लीवर की गंभीर समस्या से ग्रसित होने के कारण अभी तक किसी प्रकार आवेदक ने उसका इलाज करवाया। डाॅक्टरो के परामर्श अनुसार उसका लीवर ट्रनस्पेलशन दिल्ली में के किसी बड़े हास्पिटल में होना संभव है।
बच्ची की हालत दिन प्रतिदिन उचित चिकित्सा के अभाव में खराब होती जा रही हैं तथा डॉक्टरों के परामर्श अनुसार लीवर ट्रांसप्लांट ही एक मात्र उपचार शेष रह गया है। अतः मदद कर मासूम की जान बचा कर गरीब पर रहम करें । आम जन से भी सुनील राय ने ऐसी ही मार्मिक अपील की हैै।

 

Leave a Reply

Back to top button