Tech

सिर्फ Whatsapp की मदद से मिलेगा नया FastTag , जाने सम्पूर्ण जानकारी ध्यानपूर्वक

सिर्फ Whatsapp की मदद से मिलेगा नया FastTag , जाने सम्पूर्ण जानकारी ध्यानपूर्वक जहां इस समय डिजिटल भुगतान के युग में पेटीएम पेमेंट्स बैंक पर रिजर्व बैंक करने रोक लगा दी है ऐसे में फास्ट ट्रैक उपयोग करता हूं के लिए एक नई समस्या शुरू हो गई है अब आप व्हाट्सएप के माध्यम से फास्ट ट्रैक खरीद कर सरल और सुविधाजनक तरीके से उपयोग कर सकते हैं।

इस आधुनिक तरीके के माध्यम से आप किसी भी प्रकार के वहां के लिए फास्ट ट्रैक बड़े आसानी से प्राप्त कर सकते हैं व्हाट्सएप के माध्यम से फास्ट टैग खरीदना बहुत ही आसान प्रक्रिया है यह सेवाएं उपभोक्ताओं के लिए महत्वपूर्ण उपयोगी होगी।

यह भी पढ़े :– Ola Electric के फिर गिरे दाम, सबसे कम कीमत में मचा रही धूम,धड़ाधड़ हो रही बिक्री

सिर्फ Whatsapp की मदद से मिलेगा नया FastTag , जाने सम्पूर्ण जानकारी ध्यानपूर्वक

Fast tag एक महत्वपूर्ण सुविधा है जिसके अंतर्गत सुविधाजन को और आसान बनाया जाता है जो वहां की विंडस्क्रीन पर निर्धारित किया जाता है जो रेडियो फ्रीक्वेंसी के माध्यम से टेक्नोलॉजी पर कार्य करता है इसी के साथ fast tag के उपयोग करने से टोल प्लाजा पर आपका काफी समय बच जाता है और इस भुगतान की प्रक्रिया भी ज्यादा आसान हो जाती है।

आइसीआइसीआइ बैंक द्वारा व्हाट्सएप पर कई और सरल फीस्ट्री विकल्प की खरीदी शुरू कर दी गई है इसके अंतर्गत आपको सबसे पहले आइसीआइसीआइ बैंक के आधिकारिक नंबर को फोन में सेव करना होगा।

आपको इसके पश्चात इस नंबर पर ही का मैसेज भेजना होगा जब आपकी पुष्टि हो जाएगी इसके पश्चात आपके पास अन्य विकल्प आएगी जिसमें आपको निर्देश को ध्यान में रखते हुए चरणों का पालन करना होगा इसके पश्चात आपको अपना आवेदन इसके अंतर्गत पूरा करना होगा।

सिर्फ Whatsapp की मदद से मिलेगा नया FastTag , जाने सम्पूर्ण जानकारी ध्यानपूर्वक

यह भी पढ़े : किसानो के लिए जानकारी संभावित है की 17वी क़िस्त इस दिन आएगी ?इस दिन किसानों के बैंक खाते में आएगी राशि ?

कुछ ही दिनों में आपकी प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात आपके पास स्वयं के वाहन के लिए फास्ट टैग उपलब्ध करा दिया जाएगा इसके पश्चात आप किसी भी प्रकार की भुगतान को बड़े ही आसानी से कर सकोगे।

Back to top button