Automobile

टनाटन फीचर्स के साथ Royal Enfield को कड़ी टक्कर देने आ गयी Yamaha RX100 की जबरदस्त बाइक

ये टू व्हीलर वाहन में जब भी सबसे मजबूत गाडियों की बात आती जो की Yamaha कंपनी का नाम सबसे पहले बताया जा रहा है। जो लंबे टाइम से भारत में राज करती आ रही है। अब ये कंपनी की बाइक में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली RX100 अपनी क्लासिक डिजाइन और पॉवरफुल engine के लिए बहुत ही अधिक जानी जाती है। टनाटन फीचर्स के साथ Royal Enfield को कड़ी टक्कर देने आ गयी Yamaha RX100 की जबरदस्त बाइक।

Yamaha RX100 raj

1980 के दशक में पेश की गई Yamaha RX100  अपनी फर्राटेदार रफ्तार और बेहतर हैंडलिंग के लिए अधिक जानी पहचानी जाती है। अब अप्रैल 2023 में यामाहा ने आधिकारिक तौर पर RX100 को भारत समेत दुनिया भर में पेश करने का निर्णय भी लिए था।

ट्रिपल कैमरा कॉलिटी के साथ लूट लिया सभी का दिल Samsung Galaxy A55 के 5g phone ने

Yamaha RX 100 dhasu engine

जानकारी के मुताबित भारत देश में अब हर गाड़ियों में BS6 फेज 2 उत्सर्जन मानदंडों के और पुरानी बाइक में 2-स्ट्रोक engine भी दिखाई देंगे। जिसके तहत कपंनी अब ये बाइक में एक बड़ा engine भी देगी। ऐसे में परफॉर्मेंस, डिजाइन और साउंड सिस्टम देखने को मिलेगा। जिसके चलते बाइक सभी को बहुत ही अधिक पसंद भी आएगी।टनाटन फीचर्स के साथ Royal Enfield को कड़ी टक्कर देने आ गयी Yamaha RX100 की जबरदस्त बाइक।

100W फ़ास्ट चार्जर के साथ iPhone का धंदा बंद कराने आ गया OnePlus 11 का अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला फ़ोन

Yamaha RX 100 engine

Yamaha RX 100 के engine के बारे में बात करे तो कंपनी ने ये नई बाइक में 225.9cc BS6 engine भी देती है। ये engine 20.1 bhp की पॉवर जिसके कारण से ये 19.93 Nm का टार्क जेनरेट करने में भी सफल होगी।

Back to top button