Automobile

रापचिक फीचर्स के साथ मार्केट में आ गयी स्पोर्ट्स लुक वाली Yamaha R15 V4 की धांसू बाइक

भारत देश में लोगों को बाइक चलाने का बहुत ही शौक होता है। अब देश में टू-व्हीलर गाड़ियां बहुत ही अधिक बिकती हैं। ऐसे में अब भारतीय युवाओं को Yamaha R15 V4 का स्पोर्टी लुक बहुत ही अधिक पसदं आता है।रापचिक फीचर्स के साथ मार्केट में आ गयी स्पोर्ट्स लुक वाली Yamaha R15 V4 की धांसू बाइक। आज के टाइम में युवाओं को स्पोर्टी लुक वाली बाइक चलाना बहुत ही अधिक पसदं की जाती है।

मात्र 2 लाख के डाउन पेमेंट देकर घर लाये 7-Seater वाली Toyota Rumion की टकाटक फीचर्स वाली कार

Yamaha R15 V4 के फीचर्स

Yamaha R15 V4 के स्टैंडर्ड फीचर्स के बारें में बात करें तो आपको ड्यूल चैनल एबीएस, एलईडी टेललाइट, वीवीए इंडिकेटर, बाय-फंक्शनल एलईडी हेडलाइट, एलईडी पोज़िशन लाइट, डिजिटल टैकोमीटर जैसे आधुनिक फीचर्स भी दिए जायेगे। जिसके मुताबित अब ये कंपनी ने ये स्मार्टफोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ड्यूल हॉर्न, फ्यूल मीटर, क्विकशिफ्टर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम और गियरबॉक्स पोज़िशन इंडिकेटर जैसे लक्जरी फीचर्स भी दिए जायेगे।

Yamaha R15 V4 के इंजन

Yamaha की ये बाइक में पॉवरफुल इंजन के तौर पर 155 cc का 4 वॉल्व लिक्विड कूल्ड engine ही दिया जायेगा। बता दें कि ये बाइक का engine 1000 RPM पर 18.4 PS की मैक्सिमम पॉवर और 7500 RPM पर 14.2 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होती है। जिसके मुताबित ये बाइक के engine को 6 स्पीड गयरबॉक्स के साथ जोड़ा भी जायेगा।

5400 MAh की धाकड़ बैटरी के साथ गरीबों के बजट में होगा पेश Vivo X100 Pro का 5G फोन 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ

Yamaha R15 V4 की कीमत

Yamaha R15 V4 बाइक के रेंज की अगर बात करें तो उसकी रेंज 1.81 लाख रुपये से चालू की जाएगी। ये 1.86 लाख तक बताई जाएगी।रापचिक फीचर्स के साथ मार्केट में आ गयी स्पोर्ट्स लुक वाली Yamaha R15 V4 की धांसू बाइक।

Back to top button