Automobile

155 CC सेगमेंट में मिलेगा Yamaha Nmax 155 स्कूटर, अद्भुत डिजाइन के साथ मिल रहे हैं एडवांस फीचर्स

Yamaha Nmax 155: नमस्कार साथियों आपसे भी तो जानते ही है कि भारत के ऑटोमोबाइल सेक्टर में टू व्हीलर सेगमेंट के अंदर स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है इसलिए आज हम भारतीय ग्राहकों के लिए यामाहा कंपनी की तरफ से आने वाली एक स्पोर्ट्स स्कूटी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की आकर्षक डिजाइन और पावरफुल इंजन के साथ बेस्ट माइलेज भी देती है तो चलिए मिलकर इसके बारे में जानते हैं।

Also Read This:- बाहुबली इंजन के साथ Maruti को नानी याद दिलाने आ गयी Kia Carens की Suv कार

दोस्तों आपको बता दे की यामाहा कंपनी की तरफ से आने वाली इस स्कूटर के अंदर गांव को 155cc का दमदार इंजन मिलता है जो कि आपको बाइक के बराबर स्पीड देने में सक्षम होने वाली है और दोस्तों इसका इंजन यामाहा की फेमस बाइक R15 v4 के द्वारा लिया गया है तो आप इसमें मिलने वाले परफॉर्मेंस को समझ ही सकते हैं और दोस्तों यह खास तकनीक से बनाए गए इंजन के साथ आती है जो कि कम से कम कीमत में आपको लंबी दूरी तय करने में सक्षम होने वाली है।

155 CC सेगमेंट में मिलेगा Yamaha Nmax 155 स्कूटर, अद्भुत डिजाइन के साथ मिल रहे हैं एडवांस फीचर्स

साथी दोस्तों यदि हम यहां कंपनी के इस स्कूटर में मिलने वाले आकर्षक फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें चौड़ी सीट और आरामदायक रीडिंग पोजीशन के साथ स्टाइलिश डिजाइन और एलईडी हेडलाइट के साथ एलईडी तेल लाइट्स मिलते हैं जो की काफी बेहतरीन लोग प्रदान करते हैं और वहीं पर इसमें आपको रोजमर्रा के कामों के साथ छोटे-छोटे शहर को घूमने के लिए ऐसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

Also Read This:- Tata Punch को मुँह तोड़ जवाब देने launch हुई Maruti Swift की स्टेंडर्ड फीचर्स वाली कार

यामाहा कंपनी की तरफ से आने वाली स्कूटर की कीमत भी काफी जबरदस्त होने वाली है जो की 1.30 लख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ आती है और यह आपको दिसंबर में मिल सकती है। साथी दोस्तों इस स्कूटर के अंदर ग्राहकों को सेफ्टी के लिए एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और डिस्क ब्रेक के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और मनोरंजन के लिए म्यूजिक जैसे सिस्टम दिए जाएंगे।

Back to top button