Automobile

स्ट्रांग फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बड़े ही जोरों से सनसनी Yamaha MT-15 की धांसू बाइक

आजकल भारतीय बाजार में स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स का बोलबाला बहुत ही अधिक बताया जा रहा है। हर कोई स्पोर्ट्स बाइक लेना अधिक पसंद करता है। ऐसे में यामाहा रेसिंग मोटरसाइकिलों के लिए जानी जाती है। जिसके चलते उसने यामाहा MT-15 का नया अपडेटेड वर्जन भी किया जाता है। जिसमें आपको अपडेटेड engine के साथ स्टाइलिश लुक भी दिया जाता है। स्ट्रांग फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बड़े ही जोरों से सनसनी Yamaha MT-15 की धांसू बाइक।

Yamaha MT-15 look 

लुक्स की बात करें तो Yamaha ने नया अपडेटेड MT-15 मॉडल भी पेश करा दिया है। अपडेटेड engine आपको अधिक स्टाइलिश लुक भी देगा। ये बाइक में ट्विन डीआरएल, मस्कुलर फ्यूल टैंक, ऊंची सीट, तीर के आकार के दर्पण और साइड-हंग एग्जॉस्ट के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलैंप की सुविधा भी देती है।

JIO New Recharge जियो ने जारी किया नया रिचार्ज प्लान 1 साल तक मिलेगा सब कुछ फ्री

Yamaha MT-15 Features

Yamaha के फीचर्स के बारे में बताएं तो Yamaha MT-15 में आपको फीचर्स के तौर पर डुअल चैनल एबीएस के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी दिया जायेगा। जिसके साथ ही वाई-कनेक्ट वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और smartphone बैटरी स्टेटस जैसे एडवांस फीचर्स उपलब्ध कराये जायेगे।

 Yamaha MT-15 engine 

Yamaha MT-15 बाइक के engine की बात करे तो ये मोटरसाइकिल में आपको वेरिएबल वाल्व टाइमिंग सिस्टम के साथ 155 cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड engine भी दिया जायेगा। जो 10,000 आरपीएम पर 18.1 एचपी और 7,500 आरपीएम ./मिनट पर 18.1 एचपी उत्पन्न करने में भी सफल होगा। ये 14.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होता है। ये Yamaha bike ke engine को OBD-2 नियमों का मुताबित करने के लिए डिज़ाइन भी कराया जायेगा।स्ट्रांग फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बड़े ही जोरों से सनसनी Yamaha MT-15 की धांसू बाइक।

गरीबों के बजट में फिट आएगा ये 108MP कैमरे वाला Realme का 5g smartphone 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ

Back to top button