Automobile

120 KM की तेज रफ़्तार क साथ Hero और Tata की धोबी पछाड़ने आ गयी Yamaha की Electric Cycle

120 KM की तेज रफ़्तार क साथ Hero और Tata की धोबी पछाड़ने आ गयी Yamaha की Electric Cycle.बताया जा रहा की बीते पिछले टाइम से ये खबर सामने निकल आ रही। Yamaha जल्द ही भारतीय मार्केट  में अपना एक न्यू किफायती और powerful electric Bicycle को लॉन्च करेगी। बढ़ते electric bicycle का डिमांड के चलते अब कंपनी इस पर बहुत ही तेजी के साथ काम कर रही।

Yamaha की Electric Cycle 120 km की रेंज

Yamaha की Electric Cycle कंपनी के और से उसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई। मीडिया रिपोर्ट की माने तो अब ये electric bicycle में New technology के साथ आने वाली LPF बैटरी का भी उपयोग किया जायेगा।

180MP Super कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में होगा गृह प्रवेश Honor Magic6 Pro smartphone का

Yamaha की Electric Cycle 45 KM की मिलेगी टॉप स्पीड

Yamaha की Electric Cycle मीडिया रिपोर्ट के मुताबित अब ये Yamaha की आने वाली new electric bicycle में 600w तक की BLDC तकनीक पर आधारित electric mountain motor भी नजर आएगी। अब ये पावरफुल मोटर इसelectric bicycle को एक स्मूथ राइडिंग और साथ ही 45km प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में भी सफल होगी।

Yamaha की Electric Cycle फीचर से लैस

Yamaha की Electric Cycle के अधिक रेंज और powerful motor के सिवाय आपको बहुत से आधुनिक फीचर्स भी कंपनी के और से दिए जायेगे। फीचर्स के मामले में आपको ये Touch Screen, 5 Riding Mode, Horan औरheadlight, gears, reflector on front  इन सबके अलावा बैटरी और मोटर पर 3 से 4 वर्ष की वारंटी भी देखने को मिल सकती है।

पॉकेट खर्च में घर लायें लाजवाब फीचर्स वाली Mahindra Xuv 200 की धांसू कार

Yamaha की Electric Cycle लॉन्च

 Yamaha की Electric Cycle का इंतजार लोग बड़े ही बेसब्री से करते नजर आ रहे। अभी तक कंपनी की और से उसके लॉन्च डेट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं  आई। जिसकी रेंज 35000 के आसपास बताई जा रही।  120 KM की तेज रफ़्तार क साथ Hero और Tata की धोबी पछाड़ने आ गयी Yamaha की Electric Cycle

Back to top button