Automobile

74km शानदार माइलेज के साथ चुप चाप इंडियन मार्केट में होगी पेश Yamaha FZX की गजब के फीचर्स वाली बाइक

यामाहा FZ-X बाइक जो डुअल चैनल एबीएस आप्सन वाली पहली 150cc बाइक होगी। जो सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये नई FZ-X की टेस्टिंग की गई और उसमे नए लुक और फीचर्स भी आपके सामने आए।74km शानदार माइलेज के साथ चुप चाप इंडियन मार्केट में होगी पेश Yamaha FZX की गजब के फीचर्स वाली बाइक।

यामाहा FZ-X में इंटीग्रेटेड DRL और प्रोजेक्टर के साथ सर्कुलर हेडलैंप मिलेगा। ये नई हेडलाइट के साथ एक साफ विंडशील्ड भी होगी। जिसके मुताबित आपको XPulse 200 के समान फ्रंट विंग होगा। नई FZ-X में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट मिलेंगे। जिसमें नए सुनहरे कलर के आप्सन भी मौजूद मिलेंगे। । नए कलर आप्सनो में प्राप्त भी होगा।

Yamaha FZX Bike Features Details

जानकारी के लिए बताते चले की नई FZ-X में कोई मैकेनिकल चेंज नहीं होगा। जिसमे समान एयर-कूल्ड 149cc सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा। जिसमे 5-स्पीड गियरबॉक्स होगा। ये 12.2 bhp की पावर और 13.3 Nm का पीक टॉर्क देगा। ये बाइक की अधिकतम स्पीड 115 km प्रति घंटा के माइलेज करीब 45 km प्रति लीटर होगा।

100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में आ गया Realme 11 Pro का धाकड़ स्मार्टफोन

FZ-X भारत देश में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाली पहली यामाहा बाइक जो वाई-कनेक्ट सॉफ्टवेयर के माध्यम से कनेक्ट भी कराई जाएगी। जिसके माध्यम से आप smartphone के मैसेज और कॉल की जानकारी पैनल पर भी दी जाएगी।

FZ-X का मुकाबला हीरो एक्सट्रीम 160R, टीवीएस अपाचे RTR 160 4V, होंडा X-ब्लेड, बजाज पल्सर NS160 और सुजुकी जिक्सर 155 से होगा।74km शानदार माइलेज के साथ चुप चाप इंडियन मार्केट में होगी पेश Yamaha FZX की गजब के फीचर्स वाली बाइक।

 Yamaha FZX Bike Price

आपकी जानकारी के मुताबित अब ये वर्तमान में FZ-X बाइक 3 कलर में – मैट कॉपर, ब्लू मेटालिक और मैट ब्लैक में प्राप्त की जाएगी। जिसकी शुरुआती रेंज 1.35 लाख रुपए है। नया FZ-X मॉडल भी कुछ हफ्तों में पेश किये जायेगे। जिसकी शुरुआती रेंज 1.4 लाख रुपये है।

26kmpl माइलेज के साथ मार्केट में अपना रुतबा दिखाने आ गयी Tata Altroz कातिल लुक वाली धांसू कार

Back to top button