Bangal

बदमाश ने ताना pistol तो भिड़ गई बहादुर महिला, भागने को कर दिया मजबूर जाने और क्या…….

बदमाश ने ताना pistol  : नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका हमारे एक और न्यू आर्टिकल मे चलिए शुरू करते हैं

भिवाड़ी. थाना क्षेत्र के घटाल गांव में मंगलवार रात को किराना व्यापारी से लूटपाट का प्रयास हुआ लेकिन उसकी बहादुर पत्नी ने बदमाश को भागने पर मजबूर कर दिया। घटना के समय व्यापारी की पत्नी, बच्चा एवं एक अन्य व्यक्ति भी दुकान पर मौजूद था।

बदमाश ने ताना pistol : हुआ यूं कि हेलमेट लगाकर दुकान पर आए बदमाश ने पहले पांच किलो दाल का भाव पूछकर तौलने के लिए कहा। कुछ पल खड़े रहकर आसपास का माहौल देखा और इसके बाद काउंटर पर बैठी किराना व्यापारी की पत्नी के ऊपर पिस्तौल तान दिया। महिला व्यापारी ने भी बिना देर किए विरोध करना शुरू कर दिया। बदमाश का हाथ पकडऩे का प्रयास करने लगी। महिला के विरोध को देखते हुए बदमाश कमजोर पड़ गया और भागने लगा। दुकान में मौजूद व्यापारी एवं अन्य जन ने उसका पीछा किया लेकिन वह बाहर बाइक पर खड़े अपने दो साथियों के साथ भाग निकला। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

READ MORE : http://PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना पर काम शुरू, 6871 हितग्राहियों को जल्द मिलेंगे नए पट्टे…..

बदमाश ने ताना pistol :  घटाल गांव में अग्रवाल किराना की दुकान है। यहां पर मंगलवार रात करीब 8 बजे दुकान मालिक हरीश गर्ग की पत्नी हिना गर्ग बैठी हुई थी। तभी एक युवक अंदर घुसता हुआ नजर आ रहा है। महिला ने बताया कि जो व्यक्ति लूट करने के लिए आया था, उसने दुकान में घुसते ही दाल मांगी जब उसके पति दाल देने लगे तभी उस व्यक्ति ने अपनी जेब से पिस्तौल निकाल लिया और उसकी गर्दन पर लगा दिया। लेकिन महिला ने बिना डर के आरोपी का सामना किया, जिससे आरोपी डर गया और दुकान से बाहर भागा। पहले से बाहर बैठे बाइक सवार अपने दो साथियों के साथ बाइक पर बैठकर भाग निकला। दुकान मालिक हरीश गर्ग ने भिवाड़ी थाने में मामला दर्ज कराया है। थाना पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं।

Back to top button