Automobile

Nexon और Punch बत्ती बुझाने आ गयी Volvo EX 90 electric कार 645km की रेंज के साथ

वॉल्वो कंपनी ने हमेशा से ही अपनी लग्जरी गाड़ियों और धाकड़ फीचर्स के लिए बहुत ही अच्छा बताया है। कंपनी अपनी हर एक गाड़ियों को ग्राहकों की सुरक्षा के अनुकुल ही बनाती जा रही है। ये सभी कंपनियां Volvo की गाड़ियों से कॉम्पटिशन ही करती दिखाई दे रही है।Nexon और Punch बत्ती बुझाने आ गयी Volvo EX 90 electric कार 645km की रेंज के साथ।

मार्केट में आ रही अपना कब्ज़ा जमाने Mahindra Bolero की धाकड़ गाड़ी गजब के फीचर्स के साथ

पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में तो Volvo की गाड़ियों के मात का कोई मुक़ाबला नहीं। Volvo EX 90 Electric Car को मार्केट में लॉन्च भी करा दिया है।

Volvo EX 90 Electric Car Features

Volvo अपनी गाड़ियों को हमेशा से ही बहुत ही शानदार  फीचर्स से लैस करती हुई दिखाई दे रही है। ऐसे में Volvo EX 90 Electric Car में भी कंपनी द्वारा ग्राहकों की सुविधा के लिए बहुत ही शानदार और धाकड़ फीचर्स भी दिए जा रहे है। ये कार में आपको पावर स्टीयरिंग, स्टीयरिंग डिस्प्ले, 10.5 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले, ऑटो पुश बटन स्टार्ट ,डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, सनरूफ, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप जैसे फीचर्स दिए जायेगे।

Post Office Scheme की ये सुपरहिट डाकघर वाली स्कीम में निवेश करने पर 2 लाख 25 हजार का मामूली ब्याज 

Volvo EX 90 Electric Car engine

Volvo EX 90 Electric Car में 100 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का प्रयोग अधिक मात्र में किया जा रहा है। जिसकी सहायता से ये कार सिंगल चार्ज में 645 किलोमीटर तक की लंबी रेंज देने में भी सफल होती है। जिसके मुताबित एक्सेल प्ले मोटर को भी कनेक्ट किया जाता है। ये कार को लगभग 180 km प्रति घंटे की रफ्तार भी देती है।Nexon और Punch बत्ती बुझाने आ गयी Volvo EX 90 electric कार 645km की रेंज के साथ.

गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ OnePlus Nord का तगड़ा फ़ोन धांसू बैटरी के साथ देखें कीमत

Volvo EX 90 Electric Car price

 Volvo EX 90 Electric Car को फिलहाल हमारे बाजार में लॉन्च भी किया जाता है। ऐसे में उसकी रेंज को लेकर कोई साफ जानकारी सामने नहीं आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये कार को लगभग 1.5 करोड़ रुपए की शुरूआती रेंज  पर हमारे बाजार में लॉन्च भी किया जायेगा।

Back to top button