Business

Tariff बढ़ोतरी के बाद vodafone idea के शेयर टारगेट प्राइस में बढ़ोतरी, brokerage ने कहा सबसे अधिक फायदा मिलेगा

vodafone idea के शेयर : नमस्कार दोस्तो स्वागत हैं आपका हमारे एक और न्यू आर्टिकल म जहा हम बात करेगे teriff के बारे मे तो बने रहिये हमारे साथ हमारे इस अर्टिकल मे , teriffe में बढ़ोतरी के बाद telecom stock की चर्चा है. Jio और airtel के शेयर पहले ही इससे प्रभावित होकर तेज़ी से बढ़ रहे हैं, लेकिन इसका सबसे बड़ा फायदा vodafone idea को हो सकता है.

vodafone idea के शेयर : इस सप्ताह से telecom teriff में वृद्धि की शुरुआत हो रही है. विश्लेषकों का कहना है कि vodafone idea सबसे बड़ा लाभार्थी बन सकता है. रिटेल सेलर्स के पसंदीदा stock ने पिछले एक महीने में लगभग 23% की बढ़त हासिल की है और अब सिटी ने वोडाफोन आइडिया को न्यूट्रल से अपग्रेड करके बाय के लिए कहा है और साथ ही टारगेट प्राइस को 15 रुपये से बढ़ाकर 23 रुपये कर दिया है. ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि वोडाफोन आइडिया के लिए अब हालात बेहतर होंगे.सिटी ने स्टॉक पर हाई रिस्क रेटिंग को बनाए रखते हुए कहा कि तेजी के मामले में Vodafone Idea का टारगेट प्राइस 28 रुपये तक बढ़ सकता है, जो एजीआर मामले में अनुकूल परिणाम पर निर्भर करता है जिसके परिणामस्वरूप वोडाफोन आइडिया के बकाए में उल्लेखनीय कमी आ सकती है.बाजार सलाहकार चक्रीय लोकप्रिय ने कहा,

vodafone idea के शेयर :“उन्होंने (दूरसंचार कंपनियों ने) पिछले दो सालों से टैरिफ में कोई बढ़ोतरी नहीं की है, इसलिए यह सभी की बैलेंस शीट के लिए बहुत फायदेमंद होगा और सबसे महत्वपूर्ण वोडाफोन आइडिया के लिए यह बड़ा फायदा होने जा रहा है. उन्होंने कि इससे सभी टेलीकॉम कंपनी को लाभ होगा, लेकिन मुझे लगता है कि वोडाफोन आइडिया को इसका सबसे बड़ा लाभ होगा.”पिछले हफ्ते सभी तीन निजी ऑपरेटरों रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने सभी प्लान में 11-25% की रेंज में टैरिफ वृद्धि की घोषणा की, जिसके बारे में आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा कि इसका मतलब है कि अगली दो-तीन तिमाहियों में 15-17% की राजस्व वृद्धि क्षमता है.जियो और एयरटेल की टैरिफ बढ़ोतरी 3 जुलाई से लागू होगी, जबकि वोडाफोन की नई टैरिफ 4 जुलाई से लागू होगी.

READ MORE : http://RVNL SHARE: मोदी 3.0 में यह शेयर ने कर दिया निवेशकों को मालामाल

vodafone idea के शेयर : एमके ग्लोबल के सबरी हजारिका ने कहा,
“वीआई फाइनेंशियल टेंशन में है और इस टैरिफ वृद्धि से निकट भविष्य में सहायता मिलने की संभावना है. कंपनी ने एयरटेल के समान एंट्री-लेवल प्लान के लिए कम बढ़ोतरी की घोषणा की है. इसके डेली डेटा प्लान में लोकप्रिय प्लान के लिए औसतन 17-19% की बढ़ोतरी देखी गई.वीआई ने आने वाली तिमाहियों में 4जी सेवा की गुणवत्ता बढ़ाने के साथ-साथ 5जी लॉन्च करने के लिए उच्च पूंजीगत व्यय तीव्रता का भी मार्गदर्शन किया है.”

Back to top button