Tech

गर्लफ्रेंड के लिए आया 5 मिनट में चार्ज होने वाला Vivo का ब्रांड 5g फ़ोन कैमरे के साथ चमकेगी खूबसूरती

vivo phone में 4800 एमएएच की बैटरी के साथ  64एमपी+8एमपी+2एमपी के तीन कैमरे, मीडियाटेक डाइमेंसिटी चिपसेट और दो कलर आप्सन भी दिए जा रहे है। जिसमे 393 पिक्सेल प्रति इंच की डेंसिटी, 12 gb की रैम और धासू एमोलेड स्क्रीन शायद vivo के इस धासू phone में दिखाई देगी। गर्लफ्रेंड के लिए आया 5 मिनट में चार्ज होने वाला Vivo का ब्रांड 5g फ़ोन कैमरे के साथ चमकेगी खूबसूरती।

Vivo V26 Pro Features 

Vivo के इस अपकमिंग vivo phone में 1080 X 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन, 6.7 इंच वाली AMOLED स्क्रीन और 393 पिक्सल की डेनसिटी भी उपलब्ध कराई जाएगी। ये phone  में आने वाले तीन शानदार कैमरा जो आपको 64MP, 8MP और 2MP मिल सकते है। जिसके साथ 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जायेगा। ये vivo phone के आने वाले 256GB की रोम और 12GB की रैम भी बताई जा रही है।

Packing Business Idea दुसरो की गुलामी करने से अच्छा है घर बैठे करे ये Business होगी बंफर कमाई

VIVO के इस dashing look वाले phone का ऑपरेटिंग सिस्टम Android V12 हो सकता है। ये phone की कार्यक्षमता को और भी शानदार बताया जायेगा। जिसमे ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर भी मौजूद कराये जायेगे। Vivo V26 pro की बैटरी 4800 एमएएच की मिल सकती है। जो 100W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

Vivo V26 Pro price

vivo phone ने स्पष्ट नहीं बताया कि अब ये phone कब से उपलब्ध होगा। जिसके लिए कोई भी सटीक जानकारी सामने नहीं आ रही है।अब फोन के फीचर्स और रेंज  डिस्काउंट क्या होने वाले हैं।गर्लफ्रेंड के लिए आया 5 मिनट में चार्ज होने वाला Vivo का ब्रांड 5g फ़ोन कैमरे के साथ चमकेगी खूबसूरती।

कम बजट में पेश हुई Royal Enfield Hunter 350 की दबंग बाइक दमदार इंजन और धांसू फीचर्स के साथ

Back to top button