Latest

विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक ने सिजहरा से बम्हनगवां तक सड़क बनाने का मुद्दा विधानसभा में उठाया

विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक ने सिजहरा से बम्हनगवां तक सड़क बनाने का मुद्दा विधानसभा में उठाया

भोपाल । मप्र के चल रहे बजट सत्र के दौरान शुक्रवार को विधायक संजय पाठक ने विधानसभा में विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सिजहारा को ग्राम बम्हनगवां तक पक्की सड़क बनाने एवं क्षेत्रवासियों को हो रही परेशानी का मुद्दा उठाया एवं जल्द से जल्द इस जनहित की मांग को पूरा करने आवाज याचिका के माध्यम से सदन में प्रस्तुत की।

मांग पूरी होने से मुख्य सड़क से जुड़ जायेगा गांव, लोगों को मिलेगी सहूलियत

आपको बता दें कि सिजहरा से बम्हनगवां तक पक्की सड़क न होने से ग्रामीणों को 12 महीने कच्ची सड़क से होकर ही गंतव्य स्थान तक पहुंचना पड़ता है। कच्ची सड़क के कारण सबसे ज्यादा गांव के लोगों सहित किसानों छात्र-छात्राओं को स्कूल, कालेज से लेकर तहसील मुख्यालय बरही आदि जगहों पर पहुंचने के लिए परेशानी को उठानी पड़ती है।

 

उसमें भी सर्वाधिक परेशानी बारिश के समय होती है बारिश होने से कच्ची सड़क के कारण जगह-जगह पर बड़े-बड़े गड्ढों के कारण बारिश होने पर जहां कीचड़ से परेशानी होती है, वहीं सूखने पर धूल के गुबार से समस्या का सामना करना पड़ता है।

आज जब विधायक श्री संजय पाठक द्वारा इस सड़क निर्माण की मांग विधानसभा में उठाने की जानकारी जब सिजहारा,गढ़रिया टोला, लुरमी,सिमरिया के क्षेत्रीय लोगों को मिली तब उन्होंने जनहित की मांग उठाने लिए विधायक संजय पाठक का आभार प्रकट करते हुए सामूहिक रूप से कहा कि सरकार द्वारा जल्द से जल्द सड़क निर्माण कार्य कराया जाना चाहिए जिससे जनता को हो रही परेशानियों से छुटकारा मिल सके एवं सहूलियत प्राप्त हो।

Back to top button