Latestमध्यप्रदेश

VIDEO किसान के बेटे के “यू आर रिस्पॉन्सिबल” शब्द सुनने के बाद भड़क गईं तहसीलदार कहा- चूजे हैं अंडे से निकले नहीं और..

किसान के बेटे के "यू आर रिस्पॉन्सिबल" शब्द सुनने के बाद भड़क गईं तहसीलदार कहा- चूजे हैं अंडे से निकले नहीं और..

देवास सोनकच्छ। किसान के खेत मे  हाईटेंशन बिजली लाइन को लेकर विवाद हो गया इस दौरान यहां पहुंचीं तहसीलदार ने गांव के किसान के बेटे के अंग्रेजी के दो शब्द सुनकर जमकर फटकार लगाई। सोनकच्छ के किसान दिनेश जाट व उनके परिजनों ने कहा कि खड़ी फसल में हम पोल नहीं लगाने देंगे फसल बर्बाद होगी। इसके बाद कंपनी के कर्मचारी तहसीलदार अंजलि गुप्ता के पास गए, खड़ी फसल का हवाला देते हुए तहसीलदार ने कंपनी के कर्मचारियों को मना कर दिया। लेकिन कलेक्टर के आदेश पर वे पुनः पहुंचीं।

कलेक्टर के आदेश का पालन करते हुए तहसीलदार पहुंचीं, समझाया और किसान मान गए, साथ ही जाट परिवार के लोगों ने कलेक्टर से चर्चा करने की बात कही, अगले दिन कंपनी के लोग जेसीबी मशीन लेकर पहुंच गए, जिससे किसान जाट परिवार नाराज हो गया, और उन्होंने एमपीपीटीएल कंपनी के अधिकारियों को वापस भेज दिया। इसके बाद गुरुवार को मैडम फिर पहुंची और किसान के बेटे के “यू आर रिस्पॉन्सिबल” शब्द सुनने के बाद भड़क गईं।

50 सेकंड के इस वीडियो में तहसीलदार ने कहा चूजे हैं, ये अंडे से निकले नहीं मरने-मारने की बड़ी बड़ी बात करते है, मैं अभी तक आराम से बात कर रही थी लेकिन आज इसने कैसे बोल दिया मैं कैसे रिस्पॉन्सिबल हूं, क्या मैंने बोला क्या एमपीपीटीएल को, मैं तहसीलदार हूं, शासन को आपने चुना मैंने चुना क्या? वीडियो बना रहे व्यक्ति के हाथ से फोन लेकर उन्होंने वीडियो डिलीट करवाई, इसके साथ ही माफी भी मांगी गई, लेकिन घटना के 4 दिन बाद सोमवार को वीडियो बहुप्रसारित हो गया।

सीएम ने दिए कार्रवाई के निर्देश

उधर अभी अभी पता चला है कि इस घटना का संज्ञान लेते मुख्यमंत्री मोहन यादव के निर्देश पर देवास कलेक्टर ने तहसीलदार को हटा कर मुख्यालय पदस्थ किया है।

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet