Automobile

KTM का जीना हराम करने आ गयी TVS Apache की धुँआधार फीचर्स वाली धासू bike

TVS Motors भारतीय टू व्हीलर्स बाजार में अब बहुत से दशकों से राज करती आ रही है। ऐसे में TVS अपने स्पोर्ट लुक बाइक और शानदार परफॉर्मेंस की कारण से लोगो को ये बहुत ही अधिक लोकप्रिय भी बताई जा रही है। TVS ने 160CC पावरफुल engine के साथ अपनी TVS Apache RTR 160 को बाजार में पेश कर दिया है। KTM का जीना हराम करने आ गयी TVS Apache की धुँआधार फीचर्स वाली धासू bike

TVS Apache RTR 160 Features

TVS Apache RTR 160 बाइक में आपको बहुत से एडवांस लेवल के फीचर्स भी मिलेंगे। ये बाइक में आपको speedometer, ओडोमीटर, low fuel indicator, एवरेज इंडिकेटर, दो ट्रिपमीटर, टैकोमीटर, गियर पोजिशन, स्टैंड अलार्म और अलार्म क्लॉक स्लिपर क्लच के साथ डुअल चैनल ABS जैसे शानदार और धासू फीचर्स के साथ पेश किया जायेगा।

फाडू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ मार्केट में लेगी एंट्री Maruti Eeco की 7-सीटर कार

TVS Apache RTR 160 engine

कंपनी ने TVS Apache RTR 160 4V के engine पर भी ध्यान दिया है। ये बाइक में आपको 159.7 CC सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड engine भी मिलेगा। जो 9,250 RPM पर 17.31bhp की मैक्सिमम पावर और 7,250 RPM पर 14.73nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। बाइक के engine को 5-स्पीड गियरबॉक्स से भी जोड़ा जायेगा।

TVS Apache RTR 160 mileage

TVS Apache RTR 160 बाइक के माइलेज की बात करें तो ये बाइक में आपको 45 km प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज भी मिलेगा। साथ ही ही ये बाइक में टॉप स्पीड की बात करे तो ये बाइक की टॉप स्पीड 107 km प्रति घंटे की बताई जा रही है। KTM का जीना हराम करने आ गयी TVS Apache की धुँआधार फीचर्स वाली धासू कार।

E Shram Card धारको की 1000 रुपए की नई क़िस्त हुई जारी चेक करे अपना Payment Status फटाफट

TVS Apache RTR 160 price

TVS Apache RTR 160 के रेंज की बात करें तो कंपनी ने ये TVS Apache RTR 160 बाइक को 1.43 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती रेंज के साथ भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। जो 1.50 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक बताई जा रही है। KTM को अकड़ना भुला देगा TVS Apache का कंटाप लुक, धुँआधार फीचर्स के साथ माइलेज भी फर्राटेदार।

Back to top button