katniLatestमध्यप्रदेश

Katni जिला पंचायत में आन बान और शान के साथ फहराया तिरंगा, अध्यक्ष मेहरा ने किया ध्वजारोहण

जिला पंचायत सीईओ श्री गेमावत सहित अधिकारियों कर्मचारियों की रही मौजूदगी

Katni।  जिला पंचायत कार्यालय में अत्यंत हर्ष ,उल्लास,  और गरिमामय तरीके से 75 में गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रभक्ति के साथ आन ,बान और शान से तिरंगा फहराया गया। जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती सुनीता मेहरा ने राष्ट्रीय ध्वज को फहराया। राष्ट्रगान के उपरांत माननीय मुख्यमंत्री जी के संदेश का वाचन किया गया। जिला पंचायत के सीईओ शिशिर गेमावत ने अधिकारी कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं और बधाई दी।
IMG 20240126 WA0255
इसके पूर्व जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती मेहरा और जिला पंचायत सीईओ श्री गेमावत ने महापुरुषों के तैल्य चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। अधिकारियों कर्मचारियों ने भी एक दूसरे को 75 में गणतंत्र की शुभकामनाएं और बधाई परस्पर दी। इस दौरान परियोजना अधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह, ऋषिराज चढ़ार,सहायक परियोजना अधिकारी मृगेंद्र सिंह, शबाना बेगम, अनुराग सिंह एवं अन्य अधिकारी कर्मचारियों की मौजूदगी रही।

जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मेहरा ने जनपद कटनी में भी ध्वजारोहण किया

जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती सुनीता मेहरा ने जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष जगदीश उरमलिया, जनपद पंचायत के सीईओ प्रदीप सिंह, परियोजना अधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह एवं अन्य जनप्रतिनिधियों और अधिकारी कर्मचारियों की मौजूदगी में जनपद कार्यालय में ध्वजारोहण किया। राष्ट्रभक्ति के नारों के बीच अत्यंत हर्ष और उल्लास के साथ आन बान के साथ तिरंगा लहराया। जन प्रतिनिधियों अधिकारी कर्मचारियों ने एक दूसरे को गणतंत्र दिवस के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दी।
जिले के समस्त विकास खंडों और ग्राम पंचायतों में 75वां गणतंत्र दिवस अत्यंत हर्ष उल्लास और राष्ट्रभक्ति के साथ समारोह पूर्वक मनाया गया।

Back to top button