FEATUREDLatestराष्ट्रीय

Train Cancelled: रतलाम यार्ड में 1 केबिन से प्लेटफार्म संख्या 7 तक कनेक्टिविटी देने के लिए प्रस्तावित ब्लाक के कारण गांधीधाम और वेरावल एक्सप्रेस निरस्त, कई शार्ट टर्मिनेट

Train Cancelled: रतलाम यार्ड में 1 केबिन से प्लेटफार्म संख्या 7 तक कनेक्टिविटी देने के लिए प्रस्तावित ब्लाक के कारण गांधीधाम और वेरावल एक्सप्रेस निरस्त, कई शार्ट टर्मिनेट होंगी। पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के रतलाम यार्ड में ए केबिन से प्लेटफार्म संख्या 7 तक कनेक्टिविटी देने के लिए प्रस्तावित ब्लाक के कारण कई ट्रेनें प्रभावित होगी। इसमें इंदौर से चलने वाली इंदौर-गांधीधाम और इंदौर-वेरावल एक्सप्रेस निरस्त रहेगी, जबकि कई ट्रेनों को परिवर्तित मार्ग से चलाया जाएगा तो कई शार्ट टर्मिनेट भी होगी।

इंदौर से चलने वाली 20936 इंदौर-गांधीधाम सुपरफास्ट एक्सप्रेस 24 दिसंबर को निरस्त रहेगी। वहीं 25 दिसंबर को गांधीधाम से चलने वाली 20935 गांधीधाम-इंदौर सुपरफास्ट एक्सप्रेस निरस्त रहेगी। 19 दिसंबर को इंदौर से चलने वाली 19320 इंदौर-वेरावल और 20 दिसंबर को 19319 वेरावल-इंदौर एक्सप्रेस निरस्त रहेगी।
20 दिसंबर को नागदा-रतलाम-नागदा पैसेंजर, 19 और 20 दिसंबर को कोटा-वडोदरा-कोटा एक्सप्रेस, 19 से 25 दिसंबर तक रतलाम-कोटा-रतलाम, 19 से 25 दिसंबर को रतलाम-दाहोद-रतलाम पैसेंजर निरस्त रहेगी।

Back to top button