Automobile

Creta को दिन में तारे दिखा आ गयी Toyota की चार्मिंग SUV कार क्वालिटी फीचर्स के साथ

 Toyota Taisor कार के जबरदस्त फीचर्स की बात करे तो अब ये टोयोटा ने भारत में अर्बन क्रूजर टैसर के नाम से ट्रेडमार्क फाइल भी कराया है। जिसके फाइल होने के बाद से प्रयास भी किया जायेगा। अब ये कंपनी रीबैज्ड मारुति फ्रोंक्स के नाम से पेश होगी। Maruti Fronx को बलेनो वाले प्लेटफॉर्म पर ही बनाया गया है। जिसे टोयोटा Glanza नाम से भारतीय बाजार में बेचती है।

New Toyota Taisor look

Maruti Franks को कंपनी ने बलेनो के आधार पर डिज़ाइन किया है। जो शानदार स्टाइलिंग के लिए आपको मारुति ग्रैंड विटारा के एलिमेंट्स का भी उपयोग किया जायेगा।टोयोटा ने अपनी ये नई सबकॉम्पैक्ट क्रॉसओवर में इसी फॉर्मूले का भी उपयोग कर हाइराइडर से डिजाइन एलिमेंट्स लेगी। ऐसा होने से उसका लुक फ्रोंक्स से अलग हो जाएगा। लेकिन जिसका साइड प्रोफाइल लगभग एक जैसा ही रह सकता है।Creta को दिन में तारे दिखा आ गयी Toyota की चार्मिंग SUV कार क्वालिटी फीचर्स के साथ।

तगड़े फीचर्स के साथ कीमत भी होगी किफायती Tata Sumo के ब्रांडेट कार की

New Toyota Taisor engine

Toyota Taisor में फ्रोंक्स जैसा ही engine भी दिया जायगा। ऐसे में उम्मीद की जा रही कि आपको 1.2-लीटर K-सीरीज़ नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल engine और 1.0-लीटर बूस्टरजेट टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल engine भी मिलेंगे। जिनकी क्षमता 89 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की होगी। जिससे  5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स विकल्प के साथ पेश किया जायगा।

New Toyota Taisor Features

Maruti Franks जैसा लेआउट ही अपनी नई अर्बन क्रूजर टैसर के केबिन में आपको अलग कलर थीम और अपहोल्स्ट्री का प्रयोग कर ये कंपनी की उम्मीद की जा रही है कि अब ये कंपनी आपको फ्रोंक्स जैसे ही फीचर्स भी प्राप्त कराएगी। ऐसे में आपको 9-इंच टचस्क्रीन, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, हेड-अप डिस्प्ले, 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, कनेक्टेड कार टेक, क्रूज कंट्रोल, छह एयरबैग, EBD के साथ ABS और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP) जैसे फीचर्स भी दिखाई देंगे।Creta को दिन में तारे दिखा आ गयी Toyota की चार्मिंग SUV कार क्वालिटी फीचर्स के साथ।

आचार संहिता के बीच Ladli Behna Yojana Round 3.0 के बीच 11वीं किस्त आएगी या नहीं जाने

Back to top button