Latest

TMC रील-रियल दुष्कर्मियों से भरी पड़ी टीएमसी’, आसनसोल से शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट मिलने पर BJP का वार

Politics: 'रील-रियल दुष्कर्मियों से भरी पड़ी टीएमसी', आसनसोल से शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट मिलने पर BJP का वार

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा पर एक बार फिर टीएमसी ने भरोसा जताया है। रविवार को कोलकाता में टीएमसी की रैली में बंगाल की सभी 24 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की गई थी।

शत्रुघ्न सिन्हा को टीएमसी ने एक बार फिर आसनसोल से चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि शुत्रघ्न सिन्हा 2022 में टीएमसी के टिकट पर आसनसोल से उपचुनाव जीते थे। टीएमसी ने एक बार फिर उनके नाम पर मुहर लगाई है। नाम के एलान के बाद भाजपा ने टीएमसी पर तीखा हमला बोला है।

भाजपा ने शत्रुघ्न सिन्हा का जारी किया पुराना वीडियो
आसनसोल से शत्रुघ्न सिन्हा को टीएमसी का टिकट मिलने के बाद भाजपा आक्रामक हो गई है। भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक पुराना वीडियो साझा किया।

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट में शत्रुघ्न सिन्हा की एक पुरानी क्लिप साझा करते हुए कहा कि आसनसोल से टीएमसी के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा से मिलें। टीएमसी रील और रियल लाइफ में दुष्कर्मियों से भरी पड़ी है।

महिला से जुड़े कार्यक्रम में नहीं बुलाया शत्रुघ्न सिन्हा- अमित
अमित मालवीय ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर दिखावटी महिला सशक्तिकरण मार्च में शत्रुघ्न सिन्हा को नहीं बुलाया गया था। भाजपा की राज्य सचिव प्रियंका टिबरेवाल ने टीएमसी के उम्मीदवारों की पसंद पर निशाना साधा, जिसे उन्होंने पार्टी के रियल और रील लाइफ नायकों के बीच समानताएं बताईं।

रियल-रील दुष्कर्मियों से भरी पड़ी टीएमसी- टिबरेवाल
टिबरेवाल ने कहा कि टीएमसी के रियल और रील के नायकों के बीच समानता देंखे। टीएमसी के रियल नायक शाहजहां जैसे लोग, जिन्होंने संदेशखाली में कई महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया और कोई रील नायक शत्रुघ्न सिन्हा जैसे लोग, जो फिल्मों में महिलाओं के साथ दुष्कर्म करते हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी की सूची पूरी तरह से दागियों से भरी पड़ी है, क्योंकि उन पर मुकदमें चल रहे हैं। जिसे संसद ने निष्कासित किया, उसे टीएमसी ने टिकट दिया। इसमें कोई शक नहीं कि हम आगामी वर्षों में इसकी तहर के परिणाम देखेंगे।

Back to top button