मनोरंजनEntertainment

Netflix पर धूम मचा रहा है हीरामंडी का यह सीन,लोगो को आ रहा काफी ज्यादा पसंद

Netflix पर धूम मचा रहा है हीरामंडी” का यह सीन, लोगो को आ रहा काफी ज्यादा पसंद नमस्कार दोस्तों अगर आप वेब सीरीज देखते हैं तो आपको पता ही होगा कि हीरा मंडी नेटफ्लिक्स पर काफी ज्यादा फेमस हो रही है इसमें सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव, फरदीन खान, शर्मिन शहगल आदि स्टार्स ने अपनी बेहतरीन इस फिल्म में दिखाई है। बता दें की बीती 9 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। अभी तक इस ट्रेलर पर 6 करोड़ 80 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। लोग इस सीरीज को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और खूब इसके व्यूज बढ़ते जा रहे हैं।

माँ के लाड़लो के लिए launch हुई Bajaj Pulsar NS400Z की झमाझम फीचर्स वाली बाइक

अगर आपने इस वेब सीरीज को अच्छी है तो आपको पता ही होगा कि अगर नहीं देखी तो हम आपको बता दे कि हीरा मंडी नामक इस वेब सीरीज का ट्रेलर मात्र 3 मिनट 11 सेकेण्ड का है। जिसमें 2.12 सेकेंड से 2.27 सेकेंड तक के 15 सेकेंड के सीन को सबसे ज्यादा बार देखा गया है। यह बहुत ही जबरदस्त वेब सीरीज है।

Netflix पर धूम मचा रहा है हीरामंडी का यह सीन,लोगो को आ रहा काफी ज्यादा पसंद

 

हम आपको बता दे कि इसका 15 सेकंड का सीन नेटफ्लिक्स पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है बताया जा रहा है कि इस 15 सेकेंड के सीन में कई चीजों को आपको दिखाया गया है मसलन सोनाक्षी सिन्हा के किरदार की मौत और उनकी अर्थी को ले जाती हुई महिलाओं को दिखाया गया है। इसके अलावा शेखर सुमन के किरदार को मनीषा कोइराला के किरदार की गिरेबांद को पकड़ कर अपनी और आकर्षित करते हुए दिखाया गया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

लो फिर पापा के लाड़ले दामाद के लिए launch हुई कंटाप लुक वाली Keeway V302C की धाकड़ बाइक

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बतादिन की शेखर सुमन का एक डायलॉग लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताएं की इस सीन में शेखर सुमन मनीषा कोइराला से कहते हैं की “आप इसी फव्वारें में बेजान नंगी तैरती नजर आएँगी।”इसके अलावा अदिति राव के किरदार को गोली चलाते हुए तथा कई अन्य किरदारों को तवायफों या किन्नरों के साथ हमबिस्तरी करते हुए सीक्वेंस में दिखाया गया है। यह सीरीज उस दौर में तवायफों के नवाबों पर रसूख तथा आजादी में उनके योगदान को दिखाती है। IMDb पर इस सीरीज को 6.2 की रेटिंग दी हुई है। आपको भी यहां वेब सीरीज देखनी चाहिए या काफी अच्छी है।

Back to top button