Automobile

इंडियन मार्केट में अपना भौकाल मचाने जल्द एंट्री लेगा Royal Enfield का ये जहरीला मॉडल,जाने कितनी होगी कीमत

इंडियन मार्केट में अपना भौकाल मचाने जल्द एंट्री लेगा Royal Enfield का ये जहरीला मॉडल,जाने कितनी होगी कीमत नमस्कार साथियों आज हम बात करेंगे बाइकों की दुनिया की बादशाह रॉयल एनफील्ड के नए मॉडल Royal Enfield Guerrilla 450 की हम आपको बता दें कि हमारे देश में रॉयल एनफील्ड की मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने अपनी Guerrilla 450 को एक ट्रेडमार्क के डायरी में लॉन्च करने की बात कही है चलिए जानते हैं इसके बारे में।

धांसू लुक, दमदार इंजन, बजट में शानदार Maruti Brezza CNG की जबरदस्त कार

चलिए हम आपको बताते हैं कि यह कब तक आपको इंडियन मार्केट में देखने को मिलने वाला है और कब तक है लांच होने वाला है आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे इसे जून के अंत तक लांच किए जाने की योजना बनाई गई है। संभवत यह केवल अनुमान की गई तारीख है इसलिए हमेशा मान सकते हैं कि इस जुलाई की शुरुआती महीने में भी लॉन्च किया जा सकता है। पर कंपनी की तरफ से इसके लॉन्च डेट की कोई खबर सामने निकल कर नहीं आई है।

इंडियन मार्केट में अपना भौकाल मचाने जल्द एंट्री लेगा Royal Enfield का ये जहरीला मॉडल,जाने कितनी होगी कीमत

चलिए अब हम इस कमल की बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में बता देते हैं आपको तो पता ही होगा कि इसमें कोई बहुत दमदार इंजन देखने को मिलता है इसमें आपको 452 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर DOHC इंजन दिया जा रहा है। यह इंजन आपको 8,000 आरपीएम पर 40.02 पीएस का अधिकतम आउटपुट जनरेट करने की क्षमता दे रहा है आपको इसमें बहुत ही पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाला है चलिए जानते हैं अब और जानकारी इसके बारे में।

Fortuner की मुश्किलें बढ़ाने आ गयी Tata Sumo की स्मार्टफीचर्स वाली कार

चलिए अब हम आपको उसकी कीमत के बारे में जानकारी देते हैं हम आपको बता दे की इसे काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया गया है कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल की शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में मात्र 2.50 लाख एक्स-शोरूम होने की उम्मीद है। हालांकि आपको बता दें वास्तविक कीमत नहीं है। लांच होने के बाद ही इसकी असल कीमत के बारे में हमें पता चलने वाला है।

Back to top button