Automobile

भौकाली लुक और शानदार फीचर्स के साथ अपाचे की बोलती बंद करने के लिए मार्केट में आएगी हीरो की यह शानदार बाइक

भौकाली लुक और शानदार फीचर्स के साथ अपाचे की बोलती बंद करने के लिए मार्केट में आएगी हीरो की यह शानदार बाइक हम बात कर रहे हैं हीरो की कमाल की बाइक Hero Xtreme 160R 4V की जिसमें आपको कई सारे फीचर्स और तगड़ा इंजन देखने को मिलने वाला है और हम आपको बता दे कि इसमें कंपनी ने अपनी इस बाइक को तीन अलग-अलग तरह के मार्केट में उतारा है। अगर आप भी इस प्रीमियम बाइक डिस्क की योजना बना रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में हीरो एक्सट्रीम 160आर 4वी (Hero Xtreme 160R 4V) बाइक से जुड़े जरूरी जरूरी फीचर्स ऑफ़ डिटेल इसके बारे में हम आपको बता देते हैं इसमें आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलने वाले है

यह भी पढ़े – OMG ! एक स्मार्टफोन की कीमत में मिल रही Hero Splendor Plus ,लपक कर ले ये शानदार डील

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह जल्द ही इंडियन मार्केट में तहलका मचाने आने वाली है और हीरो एक्सट्रीम 160R 4V बाइक की बाजार में शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 1,27,300 रुपये है। इस बाइक की ऑन रोड कीमत 1,48,315 रुपये बढ़ी है। इसके होने वाले नुकसान के लिए आपके पास 1.48 लाख रुपये होने चाहिए। अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसे 16 हजार रुपये का पेट्रोल पंप अपने घर पर भी डाउनलोड कर सकते हैं। कंपनी ने अपनी इस बाइक पर आकर्षक फाइनेंस प्लान की पेशकश की है। चलिए इस बाइक के बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं यह आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन होने वाला है।

भौकाली लुक और शानदार फीचर्स के साथ अपाचे की बोलती बंद करने के लिए मार्केट में आएगी हीरो की यह शानदार बाइक

चलिए आपको बताते हैं कि इस भाई को आप किस तरह खरीद सकते हैं और उसकी कीमत कितनी होगी तो जानकारी के मुताबिक इस बैंक के लिए आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर 1,32,315 रुपये का लोन मिलता है। यह लोन 3 साल की अवधि के लिए दिया गया है और इसका पैमाना 4,251 रुपये प्रति माह है। बैंक से लोन लेने के बाद आप 16 हजार रुपये की सपोर्ट डाउन पेमेंट कंपनी के पास से आप इस बाइक को बहुत ही आसानी से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े – कम बजट में मार्केट में मचाएगी शोर लक्जरी फीचर्स वाली Maruti Fronx की SUV कार

अगर हमें शानदार बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें आपको काफी दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है हम आपको बता दे कि इसमेंआपको 163.2 सीसी का इंजन मिलता है। जो 16.9 पीएस पावर के साथ ही 14.6 एनएम का पीक आउटपुट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में कंपनी 5-स्टोरी स्टोरेज उपलब्ध कराती है और 47.38 किमी प्री-लीटर का रिजर्वेशन ऑफर करती है। यह बहुत ही शानदार इंजन होने वाला है।

Back to top button