Technology

Motorola का यह 5G फोन, मनमोहन फीचर्स के साथ भारत के मार्केट में दस्तक ‌देने को तैयार

 मोटोरोला (Motorola) नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने जा रहे है, भारत में मोटोरोला के फोन शुरू से ही फेमस रहे हैं ये फोन भारतीय टेक्नोलॉजी सेक्टर में तूफान मचाते आये ,यैसा ही मोटोरोला ने अपना एक 5G फोन भारतीय मार्केट लांच करने जा रही है जिसकी कीमत पहले ही भारतीय मार्केट में लीक हो चुकी है, आइये जानते हैं इस फोन के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी आसान शब्दों में ।

 मोटोरोला (Motorola) : मीडिया हाउस द्वारा इस फोन की बातें सामने आई है, अपनी एज 50 सीरीज के नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम Motorola Edge 50 5G है। कंपनी इस सीरीज के Edge 50 Ultra, फ्यूजन और प्रो मॉडल्स को पहले ही लॉन्च कर चुकी है। इस फोन को TDRA, FCC और EEC से अप्रूव कर दिया है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। इसी बीच 91 मोबाइल्स और ने यह बता दिया है कि फोन की यूरोप में क्या कीमत होगी। कहां जा रहा है कि ये फोन बड़ी कंपनी को टक्कर दे सकता है।

मोटोरोला (Motorola) इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है, जो 30 वॉट की टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मोटोरोला का यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड My UX पर काम करता है।Motorola G85 5G को लॉन्च किया है। कंपनी का यह फोन 6.67 इंच के फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले से लैस है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 भी दे रही है। फोन 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 5G ऑफर कर रही है।

READ MORE :http://कम बजट वाले लोगों के लिए लॉन्च हुआ POCO C65 5G Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स 

 मोटोरोला (Motorola) कीमत 599 यूरो (करीब 53,700 रुपये) होगी। फोन तीन कलर ऑप्शन- ग्रीन,कंपनी इस फोन की कीमत के बारे में कोई आधारिक जानकारी भारतीय मार्केट में निकल कर नहीं आई है यूरोप यूरोप में निकल कर आई है ।

Back to top button