LatestFEATUREDराष्ट्रीय

नहीं होगा अब सम्बोधन, दि‍व्‍यास्‍त्र अभि‍यान के तहत स्वदेशी अग्नि 5 मिसाइल के सफल परीक्षण के लि‍ए पीएम मोदी ने दी वैज्ञानिकों को बधाई

भारत में बनी दि‍व्‍यास्‍त्र मि‍साइल के लि‍ए वैज्ञानि‍को को पीएम मोदी ने दी बधाई

अब नहीं होगा अब पीएम मोदी का सम्बोधन, दि‍व्‍यास्‍त्र अभि‍यान के तहत स्वदेशी तकनीक से बनी अग्नि 5 मिसाइल के सफल परीक्षण के लि‍ए पीएम मोदी ने दी वैज्ञानिकों को बधाई दी है। सम्भवतः इसी घोषणा के लिए पीएम सम्बोधन देने का फैसला लिया था बाद में उन्होंने एक्स के जरिये यह उपलब्धि बताते हुए वैज्ञानिकों को बधाई दी।

इससे पहले खबर आई थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करने वाले हैं। अपने संबोधन में पीएम मोदी 140 करोड़ देशवासियों के लिए बड़ा ऐलान कर सकते हैं। कयास थी कि पीएम नरेंद्र मोदी CAA को लेकर भी घोषणा कर सकते हैं। हालांकि आधिकारिक रूप से घोषणा को लेकर कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है क्योंकि गृह मंत्रालय से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सीएए को लेकर नोटिफिकेशन रात आठ बजे जारी किया जाएगा।

हालांकि इस बीच पीएम मोदी ने ट्वीट किया। पीएम मोदी ने मिशन दिव्यास्त्र के लिए डीआरडीओ वैज्ञानिकों को बधाई दी है। जिन्होंनेने स्वदेशी रूप से विकसित अग्नि -5 मिसाइल की पहली उड़ान का सफलतापूर्वक परीक्षण किया है।

Back to top button