Latest

Borewell: 40 फीट बोरवेल में गिरे व्यक्ति को नहीं बचा सकी रेस्क्यू टीम, बाहर निकाला गया शव

Borewell: 40 फीट बोरवेल में गिरे व्यक्ति को नहीं बचा सकी रेस्क्यू टीम, बाहर निकाला गया शव

Borewell: 40 फीट बोरवेल में गिरे व्यक्ति को नहीं बचा सकी रेस्क्यू टीम, बाहर निकाला गया शव  केशोरपुर में दिल्ली जल बोर्ड के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में 40 फीड बोरवेट में 30 वर्षीय व्यक्ति गिर गया था। रेस्क्यू टीम की तमाम कोशिशों के बाद भी उसको बचाया नहीं जा सका।

40 फीट बोरवेल से व्यक्ति के शव को निकाला गया है। इस बात की जानकारी दिल्ली की मंत्री आतिशी ने दी है। व्यक्ति रात के एक बजे बोरवेल में गिर गया था।

आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा कि बहुत दुख के साथ यह खबर साझा कर रही हूं कि जो पुरुष बोरवेल में गिरे थे, उन्हें रेस्क्यू टीम ने मृत पाया है। ईश्वर अपने श्री चरणों में उन्हें स्थान दे। प्रथम सूचना के मुताबिक़ मृत व्यक्ति 30 साल के आस पास की उम्र के पुरुष थे।

बहुत दुख के साथ यह ख़बर साझा कर रही हूँ कि जो पुरुष बोरवेल में गिरे थे, उन्हें रेस्क्यू टीम ने मृत पाया है। ईश्वर अपने श्री चरणों में उन्हें स्थान दे।

प्रथम सूचना के मुताबिक़ मृत व्यक्ति 30 साल के आस पास की उम्र के पुरुष थे। वे बोरेवेल के कमरे में कैसे घुसे, बोरेवेल के अंदर कैसे… https://t.co/ZC9smgPD9l

— Atishi (@AtishiAAP) March 10, 2024

पुलिस करेगी मामले की जांच

आतिशी ने आगे कहा कि वे बोरेवेल के कमरे में कैसे घुसे, बोरेवेल के अंदर कैसे गिरे, इसकी जांच पुलिस करेगी। मैं NDRF की टीम का धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने कई घण्टों से रेस्क्यू ऑपरेशन में हर संभव प्रयास किया।

 

 

 

 

Back to top button