Latest

चाकू की नोक पर युवती की अस्मत लूटने वाला गिरफ्तार, कैमोर पुलिस को मिली सफलता

चाकू की नोक पर युवती की अस्मत लूटने वाला गिरफ्तार, कैमोर पुलिस को मिली सफलता

कटनी। मंदिर से वापस घर लौट रही युवती के साथ चाकू की नोक पर बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कैमोर पुलिस को सफ्लता मिल गई है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया।

गौरतलब है कि बीती 8 मार्च को थाना क्षेत्र की एक युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि जब वह 7 मार्च की शाम 6 बजे के लगभग दुर्गा मंदिर से दर्शन कर वापस घर लौट रही थी। उसी दौरान दुर्गा मंदिर की सीढिय़ों के ऊपर एक अज्ञात आरोपी उसे पकड़कर चाकू दिखाकर जंगल में ले गया और जंगल में चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती से दुराचार करने के बाद आरोपी उसका हांथ पैर बांधकर मोबाइल फोन लेकर भाग गया।

पीडि़ता की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी सुराग रसी करते हुए पुलिस ने गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर संदेही पड़ोसी जिला मैहर के बदेरा थाना अंतर्गम ग्राम धनवाही निवासी 23 वर्षीय चंद्रभान कोरी उर्फ सलीम पिता स्वर्गीय दशरथ कोरी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसके अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

आरोपी से घटना के समय उपयोग किए गए चाकू व पीडि़ता का मोबाइल फोन जप्त किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन के दिशा निर्देश व विजयराघवगढ़ एसडीओपी के.पी.सिंह के मार्गदर्शन में आरोपी को गिरफ्तार करने में कैमोर थाना प्रभारी सुदेश कुमार समन, सहायक उपनिरीक्षक देवचंद भलावी, प्रधान आरक्षक प्रेम शंकर, ताहिर खान, आरक्षक सुशील पटेल, विनोद कुमार, अजीत सिंह एवं साइबर सेल के आरक्षक प्रशांत विश्वकर्मा की भूमिका रही।

Back to top button