katniLatestमध्यप्रदेश

कलेक्टर ने पॉलीटेक्निक कॉलेज पहुंचकर किया पटवारी पद पर चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग व्यवस्था का निरीक्षण

कलेक्टर ने पॉलीटेक्निक कॉलेज पहुंचकर किया पटवारी पद पर चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग व्यवस्था का निरीक्षण

कटनी। कलेक्टर अवि प्रसाद ने आज शनिवार को यहां शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज झिंझरी पहुंचकर पटवारी भर्ती परीक्षा -2022 के माध्यम से जिले के लिए चयनित सभी 131 अभ्यर्थियों के सत्यापन व दस्तावेजों का परीक्षण कार्य का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान संयुक्त कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर प्रमोद कुमार चतुर्वेदी मौजूद रहे।

कलेक्टर श्री अवि प्रसाद ने पटवारी पद पर चयनित अभ्यर्थियों की सुचारू और व्यवस्थित काउंसलिंग के लिए 5 समितियों का गठन किया है।

कलेक्टर ने समिति क्रमांक 1 का अध्यक्ष तहसीलदार नजूल नेहा जैन को बनाया गया है जो सूची क्रमांक 1 से 25 तक के अभ्यर्थियों की काउंसलिंग करेंगी। इसी प्रकार तहसीलदार कटनी ग्रामीण अजीत तिवारी सूची क्रमांक 26 से 50 तक के अभ्यर्थियों की, तहसीलदार बहोरीबंद गौरव पाण्डेय सूची क्रमांक 51 से 75 तक के अभ्यर्थियों की तथा तहसीलदार रीठी आंकांक्षा चौरसिया चयनित पटवारियों की सूची क्रमांक 76 से 100 तक के अभ्यर्थियों और तहसीलदार ढीमरखेड़ा अजय मिश्रा सूची क्रमांक 101 से 131 तक के अभ्यर्थियों की काउंसलिंग करेंगे। इसके साथ ही चयनित अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों का सत्यापन एवं दस्तावेजों का परीक्षण करेंगे।

Back to top button