Automobile

Tata Electric Scooty पेट्रोल की झंझट से पाये छुटकारा टाटा की इलेक्ट्रिक स्कूटर 180 कि.मी रेंज के साथ..

 Tata Electric Scooty : नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हम आज आपको जानकारी देने वाले टाटा देश की सबसे बड़ी कंपनी ने भारत के दो पहिया वाहनों में धूम मचा दी क्योंकि टाटा ने पेश की है टाटा इलेक्ट्रिक स्कूटर इस स्कूटर में ऐसा क्या है ! खास जिसमें आपको नहीं डालना होगा पेट्रोल…

 Tata Electric Scooty : नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं, TATA electric scooty की फीचर्स ऐसे जो आपको दीवाना बना दे आपको , आपको बता दें कि यह स्कूटी आपको बहुत ही कम बजट में मिल जाएगी, जिसमें आपको सभी लेटेस्ट फीचर्स के साथ 95 किलोमीटर की टॉप स्पीड दी गई है। पापा की परियों का दिल आ गया है, ये स्कूटर पर जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक।

 Tata इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स
भारत में टाटा माने विश्वास टाटा के हर एक प्रोडक्ट भारत में भरोसे एवं विश्वास पर चलते हैं चाहे किसी भी सेक्टर का हो टाटा टाटा कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बैटरी अलर्ट, कॉल और मैसेजिंग, एंटी-चोर अलार्म जैसे तमाम फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और पैसेंजर फूड रेट्स सिस्टम भी दिया गया है।

READ MORE : http://26Km माइलेज के साथ New Toyota Rumion की दमदार कार मिलगे दमदार फीचर्स जाने कीमत

 Tata इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत सबसे अलग फीचर्स टाटा इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी
भारत में टाटा कंपनी के इस स्कूटर में 2.7 किलोवाट पावर की मोटर और 4 किलोवाट की बैटरी क्षमता है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 190 किलोमीटर तक चल सकेगा और वाटर प्रूफ बैटरी सिस्टम के साथ ही आपको रिजर्व असिस्ट के फीचर्स भी दिए गए हैं। ऑटो सेंसर मोड जैसे आधुनिक फिचर्स से स्कूटी लैस है कीमत की बात करें तो यह स्कूटी 90 हजार रुपए में मिल जायेंगी आन द रोड जो आपके सफल को बनायेगी और भी‌ रोमांचक।

Back to top button